राष्ट्रीय

मुजफ्फरनगर में वाइफ स्वैपिंग की शर्मनाक घटना, पीड़िता ने कराई FIR दर्ज

wife swapping in Muzaffarnagar

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में वाइफ स्वैपिंग की शर्मनाक घटना सामने आई है. पीड़िता का कहना है कि धोखे से पति उसे दिल्ली की वाइफ एक्सचेंज पार्टी में ले गया और वहां उसके साथ दरिंदगी की गई. इस मामले में पीड़िता ने पुलिस से इंसाफ की गुहार लगाई, लेकिन वहां से कोई कार्रवाई नहीं होने पर उसने अदालत का दरवाजा खटखटाया. अब कोर्ट के निर्देश के बाद उसके पति और देवर के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ है.

पीड़िता नई मंडी कोतवाली क्षेत्र की रहने वाली है. उसकी दूसरी शादी गुरुग्राम में एक शख्स से 14 जनवरी, 2021 को हुई थी. शुरुआत में सबकुछ ठीक रहा. एक दिन उसका पति शॉपिंग के बहाने धोखे से उसे वाइफ एक्सचेंज पार्टी में दिल्ली ले गया. पीड़िता का कहना है कि वहां उसकी अस्मत से खिलवाड़ किया गया. आरोप यह भी है कि उसके बाद वाइफ एक्सचेंज पार्टी में जाने से इनकार करने पर पति ने उसके साथ कुकर्म किया.

पीड़िता ने बताया कि उसके देवर भी उसके साथ कई बार जबरन रेप किया. जब उसने पति से शिकायत की तो उसने नजरअंदाज किया. उसने कहा, अभी शादी नहीं हुई और जब तक उसका विवाह नहीं होता तब तक ऐसे ही रहना पड़ेगा. इस दौरान उसके साथ कई बार पिटाई भी की गई. जब उसने विरोध किया गया तो पति ने उसे गुरुग्राम में एक अलग किराये का कमरा लेकर दे दिया.

आरोप है कि देवर ने वहां जाकर भी उसके साथ दुष्कर्म किया और उसका वीडियो बना लिया. पुलिस में शिकायत करने पर देवर ने वीडियो सोशल मीडिया में वायरल करने की धमकी दी. पीड़िता ने कहा कि उसने इस मामले की शिकायत मुजफ्फरनगर एसएसपी और थाना पुलिस से भी की, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई.

पुलिस से इंसाफ नहीं मिलने पर आखिर में पीड़िता ने न्यायालय का दरवाजा खटखटाया. इसके बाद इस मामले में एसीजेएम-1 कोर्ट के आदेश पर नई मंडी कोतवाली पुलिस ने पति और देवर के खिलाफ धारा 376, 307, 323.504 और 506 में मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू की.

Leave a Response