राष्ट्रीय

आपत्तिजनक पोस्ट करने पर सहारनपुर के शब्बीर की पंचायत में हुई जूतों से पिटाई

उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में साबिर उर्फ शब्बीर नाम के एक युवक को कुछ लोगों ने भरे पंचायत में जूतों से पीट दिया। साबिर वही युवक है जिस पर आरोप है कि उसने सोशल मीडिया पर कांवड़ यात्रा को लेकर एक आपत्तिजनक वीडियो पोस्ट किया था। दरअसल साबिर ने अपने सोशलमीडिया पर हिंदुओं के पवित्र कांवड़ यात्रा को लेकर एक आपत्तिजनक वीडियो पोस्ट किया था .

पंचायत में जूतों से पिटाई का सच

सोशलमीडिया पर कांवड़ यात्रा को लेकर आपत्तिजनक वीडियो पोस्ट करने वाले साबिर का एक और वीडियो इन दिनों वायरल हो रहा है, जिसमें देखा जा सकता है कि साबिर को भरी पंचायत में कुछ लोग जूतों से पीट रहे हैं। दरअसल यह वीडियो साबिर के गिरफ्तारी से एक दिन पहले का बताया जा रहा है। कहा जा रहा है कि जब साबिर के घर वालों को पता चला कि साबिर ने सोशल मीडिया पर ऐसा कोई वीडियो पोस्ट किया है और गांव में भी हिंदू समुदाय को लोग इसे लेकर नाराजगी जाहिर कर रहे हैं, तो उन्होंने खुद ही पंचायत बुला ली और पंचायत में साबिर ने पूरे गांव से इसके लिए माफी मांगी और साबिर के परिवार वालों ने ही उसे भरी पंचायत में जूतों से पीटा। वीडियो में भी देखा जा सकता है कि साबिर पहले माफी मांगता है, फिर उसके ही घर वाले उसे जूतों से पीटते हैं।

FIR के बाद फरार चल रहा था साबिर

कांवड़ यात्रा को लेकर आपत्तिजनक वीडियो पोस्ट करने वाला साबिर, एफआईआर दर्ज होने के बाद फरार चल रहा था। जबकि उसका साथी सावेज उसी दिन गिरफ्तार कर लिया गया था। लेकिन मामला और ना बढ़े इसे लेकर पुलिस ने अपनी कई टीमें साबिर को ढूढने में लगा दी जिसके बाद साबिर उर्फ शब्बीर को गिरफ्तार कर लिया गया। हालांकि सहारनपुर पुलिस साबिर को जूतों से पीटने वाले वीडियो की भी जांच कर रही है और कह रही है कि मामले में साक्ष्य मिलते ही इस पर भी कार्रवाई होगी।

Leave a Response