राष्ट्रीय

बीकानेर में वाइफ स्वैपिंग का सनसनीखेज मामला सामने आया

राजस्थान के बीकानेर में वाइफ स्वैपिंग का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. इसमें शामिल नहीं होने पर महिला के साथ मारपीट की गई और अननेचुरल सेक्स के आरोप हैं. इस मामले में पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी का प्रयास कर रही है. राजस्थान के बीकानेर में एक फिल्म सी कहानी सुनने को मिली है. जी हां, यहां एक 5 स्टार होटल में वाइफ स्वैपिंग (Wife Swapping) का सनसनीखेज मामला सामने आया है. वाइफ स्वैपिंग मतलब पत्नियों की अदला बदली. इसमें शामिल नहीं होने पर महिला के साथ मारपीट की गई और अननेचुरल सेक्स के आरोप हैं. इस मामले में आरोपी पति समेत ससुराल पक्ष के 3 लोगों पर भोपाल (Bhopal) में FIR दर्ज कराई गई है.

कौन है आरोपी?

महिला का आरोप है कि उसका पति मोहम्मद अम्मार (Mohd Ammar) बीकानेर के एक फाइव स्टार होटल में मैनेजर है. पति ने उसे होटल के कमरे में बंद रखा और पत्नी के अदला बदली के खेल में शामिल होने का दबाव डाला. इस मामले में पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी का प्रयास कर रही है.

50 लाख रुपए का दहेज लाने का दबाव

महिला की शादी जून 2022 में हुई थी. आजतक की खबर के मुताबिक शादी के बाद से ही आरोपी पति पत्नी पर 50 लाख रुपए का दहेज लाने का दबाव बनाने लगा. पति ने कहा कि उसे बीकानेर में आलीशान घर बनाने के लिए 50 लाख रुपए की जरूरत है और पत्नी उसे यह रकम लाकर दे.

एक रिपोर्ट के मुताबिक आरोपी पति की मारपीट और प्रताड़ना से परेशान होकर पत्नी बीकानेर से बीमार होने का बहाना बनाकर भोपाल अपने परिवार के पास आई और महिला थाने में केस दर्ज कराई.

Leave a Response