विविध

Yo Yo Honey Singh के साथ शो के दौरान दिल्ली के क्लब में ‘हाथापाई’, FIR दर्ज

नई दिल्ली: साउथ दिल्ली के एक क्लब में शो करने आए सिंगर यो यो हनी सिंह (Yo Yo Honey Singh) के साथ कथित तौर पर बदसलूकी और हाथापाई की गई है. 27 मार्च को साउथ दिल्ली के एक क्लब में सिंगर यो यो हनी सिंह के साथ कथित तौर पर मारपीट किए जाने के बाद चार से पांच अज्ञात लोगों के एक ग्रूप के खिलाफ एक शिकायत दर्ज की गई थी. इस शिकायत के आधार पर दिल्ली पुलिस ने अब एफआईआर दर्ज कर ली है.

इंडियन एक्सप्रेस की खबर के मुताबिक, दिल्ली पुलिस ने यो यो हनी सिंह और उनके वकील ईशान मुखर्जी की 28 मार्च को ‘उपद्रव, दुर्व्यवहार और धमकी’ की शिकायत के बाद प्राथमिकी दर्ज की है. पुलिस ने बताया कि घटना 27 मार्च को साउथ एक्सटेंशन-2 के स्कोल क्लब में हुई. प्राथमिकी के अनुसार, यो यो हनी सिंह 26 और 27 मार्च की दरम्यानी रात को क्लब में परफॉर्म कर करने आए थे. तभी 27 मार्च की रात को शो के दौरान चार-पांच लोगों का एक समूह जबरन स्टेज पर चढ़ गया और कलाकारों के साथ धक्कामुक्की शुरू कर दी.

शिकायत में कहा गया कि हनी सिंह सहित सभी कलाकारों ने मंच खाली कर दिया और स्थिति की गंभीरता को देखते हुए हनी सिंह को बीच में ही कार्यक्रम को छोड़ना पड़ा. पुलिस ने जानबूझकर चोट पहुंचाने, आपराधिक धमकी देने और अन्य की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है. फिलहाल, इस मामले पर अभी हनी सिंह या उनके वकील की कोई टिप्पणी नहीं आई है.

Leave a Response