देश/प्रदेश

मसूरी पहुंचे इंडियन आइडल फेम सौरभ वाल्मीकि

मसूरी: भारत में अपनी आवाज से अलग पहचान बनाने वाले और इंडियन आइडल के सेमीफाइनलिस्ट सौरभ वाल्मीकि अपनी टीम के साथ मसूरी पहुंचे. इस दौरान मसूरी के लोगों ने उनका भव्य स्वागत किया. वहीं, उन्होंने अपने इंडियन आइडल के सफर के बारे में बात करते हुए बताया कि वे मसूरी में अपनी एल्बम की शूटिंग के लिए जगह तय करने आए हैं.

गायक सौरभ वाल्मीकि ने बताया कि उनका मसूरी और देहरादून से पुराना रिश्ता है. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत देहरादून से की थी, इंडियन आइडल में जाने से पहले उन्होंने देहरादून में ही ऑडिशन दिया था, जिसके बाद उनका सिलेक्शन हुआ.

उन्होंने बताया कि इंडियन आइडल में नाम कमाने के बाद वे अपनी नई एलबम बना रहे हैं, जिसकी शूटिंग के लिए वो मसूरी की विभिन्न जगहों को देखने आए हैं. इंडियन आइडल में उन्हें बहुत कुछ सीखने को मिला, जिसके बाद गुरु लोगों की मदद से आज वे अपना अलग मुकाम बना चुके हैं.

सौरभ वाल्मीकि ने बताया कि जब पहली बार इंडियन आइडल के सेट पर गया वो पल एक सपने के बराबर था. उन्होंने इतना बड़ा स्टेज अपनी जिंदगी में कभी नहीं देखा था और जब उन्होंने वहां पर अपना गाना गाना शुरू किया तो वो खुद नहीं यकीन कर पा रहे थे कि वो गा रहे हैं. उन्होंने बताया कि उनकी नई एल्बम जल्द लॉन्च होने जा रही है और उनको पूरा विश्वास है कि उनके प्रशंसकों को वो पसंद आएगी.

विशेष