नेतागिरी

सोमेश्वर सीट पर रेखा आर्य और राजेंद्र बाराकोटी ने एक-दूसरे पर लगाए आरोप

अल्मोड़ा: मतदान की तारीख नजदीक आते ही सभी दलों के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर तेज हो गया है. सोमेश्वर विधानसभा से बीजेपी प्रत्याशी रेखा आर्य और कांग्रेस उम्मीदवार राजेंद्र बाराकोटी ने एक-दूसरे पर गंभीर आरोप लगाए हैं. रेखा आर्य ने आरोप लगाते हुए कहा कि मतदान से कुछ दिन पहले राजेंद्र बाराकोटी जनता की संवेदना हासिल करने के लिए झूठी साजिश रचेंगे.अल्मोड़ा पहुंची रेखा आर्य ने कहा उनको सूत्रों से पता चला है कि कांग्रेस प्रत्याशी राजेंद्र बाराकोटी मतदान से ठीक पहले जनता की संवेदना पाने के लिए चोटिल होने का नाटक करेंगे.

उन्होंने बोराकोटी के परिवार और उनके समर्थकों पर भी आरोप लगाया है. उन्होंने कहा ये लोग जनता की संवेदना जुटा कर चुनावी फायदा लेने की कोशिश करेंगे. रेखा आर्य ने कहा 2017 विधानसभा चुनाव में भी राजेंद्र बाराकोटी ने उनके परिवार पर मारपीट का झूठा आरोप लगाया था. उन्होंने इस आशंका को लेकर पुलिस महानिदेशक, अल्मोड़ा एसएसपी और भारत निर्वाचन आयोग से मामले की शिकायत की है. वही, रेखा आर्य के इस आरोप पर कांग्रेस प्रत्याशी राजेंद्र बाराकोटी ने पलटवार किया है. 

बाराकोटी ने कहा 2017 में हुए प्रकरण में किसके साथ मारपीट हुई थी, यह न्यायालय सिद्ध कर चुका है. उन्होंने इसे शिगूफा बताते हुए कहा कि रेखा आर्य को अपनी हार का डर सताने लगा है. 2022 विधानसभा चुनाव में रेखा आर्य का यह प्रपंच नहीं चलने वाला है. 2017 में रेखा आर्य के समर्थकों ने उनके साथ मारपीट की थी और इस बार भी मारपीट की जा सकती है.

Leave a Response