Latest Newsनेतागिरी

लाल टोपी वाले उत्तर प्रदेश के लिए खतरे की घंटी – PM

गोरखपुर :  प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने बाबा गोरखनाथ की तपोभूमि गोरखपुर को मंगलवार को बड़े तोहफे देने के साथ ही उत्तर प्रदेश में प्रमुख विपक्षी दल समाजवादी पार्टी पर भी हमला बोला। उन्होंने साफ कहा कि लाल टोपी वाले उत्तर प्रदेश के लिए खतरे की घंटी हैं।

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि उत्तर प्रदेश में लाल टोपी वालों को सिर्फ लालबत्ती चाहिए। लाल टोपी वालों को जेल से आतंकवादियों को छुड़ाने के लिए और घोटालों और अपनी जेब भरने के लिए सरकार बनानी है। पीएम मोदी ने सपा पर निशाना साधते हुए कहा कि लाल टोपी पहनने वालों को आतंकियों पर मेहरबानी दिखाने और आतंकियों को छुड़ाने के लिए उत्तर प्रदेश में सरकार बनानी है। लाल टोपी वाले यूपी के लिए रेड अलर्ट यानी खतरे की घंटी हैं। यह लोग यूपी के लिए रेड अलर्ट हैं। लाल टोपी वालों को सिर्फ सत्ता और लाल बत्ती से मतलब है। प्रधानमंत्री ने कहा कि आज पूरा उत्तर प्रदेश भली-भांति जानता है कि लाल टोपी वालों के किसी के दुख-तकलीफों से लेना-देना नहीं। उन्हें अपनी तिजोरी तिजोरी भरने के लिए उत्तर प्रदेश की सत्ता चाहिए।

पीएम मोदी ने ने कहा कि पहले की सरकारों ने अपराधियों को संरक्षण देकर यूपी का नाम बदनाम कर दिया था। आज माफिया जेल में हैं और निवेशक दिल खोल कर यूपी में निवेश कर रहे हैं। यही डबल इंजन का डबल विकास है। इसी कारण डबल इंजन की सरकार पर उत्तर प्रदेश को विश्वास है।

डबल इंजन की सरकार होती है, तो तेजी से काम भी होता

प्रधानमंत्री ने कहा कि साथियों गोरखपुर में खाद कारखाना तथा एम्स का शुरू होना कई संदेश दे रहा है। जब भी डबल इंजन की सरकार होती है, तो तेजी से काम भी होता है। जब कहीं नेक नीयत से काम होता है, तो आपदाएं भी अवरोध नहीं बन पाती। जब गरीब , शोषित और वंचित की चिंता करने वाली सरकार होती है, तो परिणाम दिखता है। आज का यह यह कार्यक्रम इसका सबूत है कि नया भारत जब ठान लेता है, तो इसके लिए कुछ भी असंभव नहीं है।

Leave a Response