नेतागिरी

कांग्रेस से बागी शूरवीर सिंह सजवाण ने नामांकन लिया वापस, सीटों पर भी प्रत्याशी पीछे हटे

ऋषिकेश/विकासनगरः उत्तराखंड विधानसभा चुनाव की उल्टी गिनती शुरू हो चुकी है. नामांकन वापसी के आखिरी दिन कई प्रत्याशियों ने अपने नाम वापस लिए हैं. ऋषिकेश विधानसभा सीट से भी कांग्रेस से बागी होकर निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में नामांकन करने वाले कांग्रेस के वरिष्ठ नेता शूरवीर सिंह सजवाण ने आखिरकार अपना नामांकन वापस ले ही लिया. इस दौरान शूरवीर सिंह सजवाण ने कांग्रेस प्रत्याशी जयेंद्र रमोला को अपना भी समर्थन दिया. वहीं, सजवाण का आशीर्वाद मिलने के बाद जयेंद्र रमोला खुश और गदगद नजर आ रहे हैं.

साथ ही कहा कि परिवार बड़ा है, कभी-कभी नाराजगी हो जाती है, लेकिन 10 मार्च को आने वाले परिणाम में जयेंद्र रमोला विजय होने वाले हैं. वहीं, कांग्रेस प्रत्याशी जयेंद्र रमोला ने कहा कि शूरवीर सिंह सजवाण वरिष्ठ नेता हैं. सालों से उनका आशीर्वाद मिलता रहा है. वर्तमान में भी उनका आशीर्वाद मिल गया है. इसलिए 10 मार्च को परिणाम वाले दिन विधायक जयेंद्र रमोला नहीं, बल्कि शूरवीर सिंह सजवाण बनेंगे. पहली माला शूरवीर सिंह सजवाण के गले में पहनाई जाएगी.

पछवादून में 5 प्रत्याशियों ने नामांकन कराया वापसः पछवादून की चकराता, विकासनगर, सहसपुर से कई उम्मीदवारों ने राष्ट्रीय पार्टियों समेत निर्दलीय पर्चा दाखिल किया था. जिनमें से विकासनगर विधानसभा सीट से 1 और सहसपुर विधानसभा सीट से 4 प्रत्याशियों ने नामांकन वापस लिया है. चकराता एसडीएम सौरव असवाल ने बताया कि चकराता विधानसभा सीट से किसी भी प्रत्याशी ने नामांकन वापस नहीं लिया है. चकराता विधानसभा सीट में राष्ट्रीय पार्टियों समेत कुल 10 नामांकन पत्र दाखिल हुए हैं.

Leave a Response