सुनो सरकार

काशीपुर के PNB बैंक में पंजाब के बदमाशों ने लूट की घटना को दिया अंजाम

काशीपुर : बीते नौ जून को दिनदहाड़े काशीपुर में मुरादाबाद रोड स्थित पंजाब नेशनल बैंक यानी पीएनबी बैंक की शाखा में हुई लाखों की लूट का महज 48 घण्टे के भीतर ही काशीपुर पुलिस ने खुलासा कर दिया। घटना को पंजाब के जिला तरनतारन के ग्राम कुहाड़का के रहने वाले तीन बदमाशों ने अंजाम दिया था।

नौ जून को दोपहर दो बजे वारदात को दिया था अंजाम

शनिवार को काशीपुर पहुंचे एसएसपी उधमसिंह नगर मंजूनाथ टीसी नें घटना का खुलासा करते हुए पत्रकारों को बताया कि बीती नौ जून को करीब दो बजे काशीपुर के मुरादाबाद रोड स्थित पीएनबी की शाखा में एक युवक पहुंचा और कैशियर से नकदी निकालने सम्बन्धी जानकारी ली। इसके कुछ देर बाद करीब तीन बजकर 46 मिनट पर वह अपने दो साथियों समेत बैंक में घुसा और तमंचे दिखाकर बैंक में मौजूद कर्मचारियों को जान से मारने की धमकी देते हुए कैशियर से पंद्रह लाख आठ हजार नौ सौ साठ रुपये की नकदी लूट ली और फरार हो गए।

खुलासे के लिए आठ टीेमें की गई थीं गठित

सूचना मिलने के बाद पूरे जिले भर की पुलिस हरकत में आ गई, जिले भर में सघन चेकिंग अभियान के साथ ही घटना के खुलासे के लिये पुलिस की अलग अलग आठ टीमें गठित की गईं। पुलिस ने गहन जांच शुरू करते हुए जानकारी एकत्रित करने के साथ ही सीसीटीवी फुटेज खंगालने शुरू कर दिए। इस दौरान सीसीटीवी फुटेज में तीन युवक मोटरसाइकिल से फरार होते हुए नजर आए।

Leave a Response