सुनो सरकार

श्रीनगर क्षेत्र के स्वीत गांव में प्रॉपर्टी डीलर ने कब्जाई जमीन, एडीएम ने दिये जांच के आदेश

श्रीनगर क्षेत्र के स्वीत गांव निवासी रजनी देवी ने क्षेत्र के प्रोपर्टी डीलर पर उनके घर में मिट्टी डालने और हरे पेड़ों को काटने का आरोप लगाया. उन्होंने प्रॉपर्टी डीलर पर उनके साथ मारपीट करने और मनमाने ढंग से जमीन हड़पने का भी आरोप लगाया है. पीड़िता ने परिवार के साथ मुख्यालय पहुंचकर अपर जिलाधिकारी से मदद की गुहार लगाई है.

बता दें श्रीनगर की चलणस्यूं पट‌्टी के स्वीत गांव निवासी रजनी देवी ने बताया की क्षेत्र के एक प्रॉपर्टी डीलर द्वारा उनके घर के ऊपर जेसीबी व ट्रकों के माध्यम से प्लॉटिंग का कार्य किया जा रहा है. इस कार्य से उनके घर में मिट्टी व मलबे का अंबार लग गया है, मिट्टी व मलबे से लोगों के स्वास्थ्य पर बुरा प्रभाव भी पड़ रहा है. उन्होंने आरोप लगाया है कि प्रॉपर्टी डीलर ने मना करने पर उनके साथ मारपीट करने के लिए आतुर हो रहा है.

उन्होंने बताया कि इससे पहले मार्च में एसडीएम श्रीनगर को मामले से अवगत कराया था लेकिन इस मामले में उनकी कहीं भी सुनवाई नहीं हो पाई, जिसके चलते उन्होंने जिला मुख्यालय पहुंचकर अपर जिलाधिकारी से मदद की गुहार लगाई है. वहीं, एडीएम ईला गिरी ने इस मामले की जांच के आदेश जारी कर दिये हैं. उन्होंने एसडीएम श्रीनगर को मामले की जांच की शीघ्र आख्या प्रस्तुत करने के भी निर्देश दिये हैं.

Leave a Response