देश/प्रदेश

ज्वेलर्स लूटपाट मामले में पुलिस के हाथ खाली

देहरादून: प्रेम नगर में बीते 7 अक्टूबर को देव ज्वेलर्स के मालिक से लाखों की लूटपाट हुई थी. जिसे करेंसी पूरी और सोनू यादव ने अंजाम दिया था.

वहीं, पुलिस अभीतक इस दोनों शातिरों का कोई सुराग नहीं लगा पाई है. जबकि, पुलिस इन दोनों की गिरफ्तारी के लिए सभी तरह की कोशिशें कर चुकी है. बावजूद इसके अभी भी पुलिस के हाथ खाली है.

बता दें कि प्रेम नगर में बीती 7 अक्टूबर को देव ज्वेलर्स के मालिक देवेंद्र कुमार से लाखों की लूटपाट हुई थी, इस वारदात को टॉप बाइकर्स में शुमार करेंसी पूरी और सोनू यादव ने अंजाम दिया था.

वहीं, पुलिस इन दोनों आरोपियों को पकड़ने के लिए कोई कोर-कसर नहीं छोड़ रही है. वहीं, पुलिस दोनों आरोपियों को पकड़ने के लिए दिल्ली से लेकर गोवा तक गई.

लेकिन दोनों का कोई सुराग नहीं लग सका. पुलिस ने दोनो आरोपियों पर 10-10 हजार के ईनाम भी घोषित कर चुकी है.

वहीं, इस मामले में एसपी सिटी श्वेता चौबे का कहना है कि आईजी अजय रौतेला ने इनाम की राशि पांच-पांच हजार कर पुलिस महानिदेशक कानून व्यवस्था अशोक कुमार को संस्तुति दी थी.

ऐसे में पुलिस महानिदेशक कानून व्यवस्था ने दोनों लुटेरों पर ईनाम की राशि बढ़ा कर 10-10 हजार रुपए घोषित कर संस्तुति डीजीपी को भेज दिया है. वहीं, अब डीजीपी उस राशि को बढ़ा कर शासन को संस्तुति करेंगे.

विशेष