देश/प्रदेश

श्रीनगर गढ़वाल में लॉकडाउन के नियमों का सख्ती से पालन करवाने के लिए पुलिस बनी सामाजिक कार्यकर्ता

श्रीनगर गढ़वाल: लॉकडाउन के नियमों का सख्ती से पालन करवाने के साथ ही क्षेत्र में पुलिस शुक्रवार को सामाजिक कार्यकर्ता के रूप में कार्य करती भी नजर आयी। श्रीनगर कोतवाली में तैनात उपनिरीक्षक प्रद्युम्न नेगी ने जहां स्वयं के खर्चे पर पौड़ी बस अड्डा चौराहे पर जरूरतमंदों को खाद्यान्न और अन्य सामग्री उपलब्ध करायी वहीं गढ़वाल विवि छात्र नेता और जय हो छात्र संगठन के जिलाध्यक्ष आयुष मियां के साथ लोगों को निशुल्क मास्क वितरण में सहयोग भी किया। श्रीकोट गंगानाली चौकी प्रभारी महेश रावत भी जहां जरूरतमंद लोगों के खाने की व्यवस्था अपनी ओर से करते देखे गए वहीं ऐसे कई लोगों को उन्होंने ट्रकों से कोटद्वार और ऋषिकेश को भिजवाया जो बीते दो-तीन दिनों से पैदल ही चलते हुए आ रहे थे।

श्रीनगर कोतवाल नरेंद्र बिष्ट अनुज कुमार और सुमित जुयाल पुलिस कर्मी नेशनल हाइवे पर परेशान आते-जाते लोगों को सहायता करने के साथ ही जरूरतमंदों के लिए भोजन की व्यवस्था भी करवाती दिखाई दी। वीरेंद्र कुमार और पूरन सिंह पुलिस कर्मी काला रोड और गोला बाजार क्षेत्र में सोशियल डिस्टेंसिग की अनिवार्यता बनाए रखने के बारे में लोगों को जागरूक कर रहे थे।

गढ़वाल विवि छात्र नेता आयुष मियां ने शुक्रवार को नगरपालिका के सफाई कर्मचारियों, पुलिस कर्मियों के साथ ही आमजन को भी मोहन काला फाउंडेशन की ओर से निश्शुल्क 200 से अधिक लोगों को मास्क बांटे। शनिवार को मोहन काला फाउंडेशन की ओर से जरूरतमंद लोगों को राशन वितरण का कार्य भी आयुष मियां की देखरेख में चलेगा।

विशेष