Latest Newsउत्तराखंड

अल्मोड़ा में नशे पर पुलिस का प्रहार, 57 किलो गांजे के साथ युवक गिरफ्तार

अल्मोड़ा: पुलिस और एसओजी की संयुक्त टीम ने युवक के पास से 57.400 किग्रा करीब आठ लाख रुपये से अधिक का गांजा बरामद किया है। पुलिस ने गांजे के साथ आरोपित को गिरफ्तार कर मुकदमा दर्ज कर लिया। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक प्रदीप कुमार राय ने टीम को पांच हजार रुपये नगद पुरस्कार देने की घोषणा की है।

गुरुवार को सूचना के आधार पर सल्ट पुलिस और एसओजी की संयुक्त टीम ने कटपतिया तिराहे से आगे गूलार की ओर चेकिंग अभियान चलाया। टाटा मांजा वाहन संख्या डीएल 10 सी- 1267 को रोककर तलाशी ली। वाहन सवार स्याल्दे के ग्राम घुघुती घनियाल निवासी कैलाश सिंह रावत के कब्जे से 57.400 किलो ग्राम गांजा बरामद किया।

गांजे के साथ आराेपित को गिरफ्तार कर लिया। उसके विरुद्ध एनडीपीएस एक्ट में मुकदमा दर्ज कर लिया गया। गांजा परिवहन करने पर उसका वाहन भी सीज कर दिया। गांजे की कीमत करीब 8 लाख 21 हजार 310 रुपये आंकी जा रही है।

एसओजी प्रभारी सुनील धानिक ने बताया कि पूछताछ पर युवक ने गांजा घुघति घनियाल के आसपास के क्षेत्र से इकट्ठा करने की बात कबूली है। यहां से गांजा लेकर वह तराई क्षेत्र की ओर बेचने ले जा रहा था। पुलिस टीम में एसआई अवनीश कुमार, कांस्टेबल संजू कुमार, गुरमेज सिंह, एसओजी कांस्टेबल भूपेंद्र सिंह, मनमोहन सिंह आदि रहे।

एसएसपी अल्मोड़ा प्रदीप कुमार राय ने बताया कि लगातार अभियान जारी है। सभी थाने, चौकी प्रभारियों को निर्देशित किया गया है। अवैध मादक पदार्थों की तस्करी किसी भी सूरत में नहीं होने दी जाएगी। अगर किसी को अपने आस-पास ऐसी गतिविधि दिखती है तो इसकी जानकारी पुलिस को दें।

Leave a Response