Latest Newsउत्तराखंड

सेलाकुई के ज्वेलर्स की दुकान में डकैती करने वाले तीन बदमाशों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

देहरादून। देहरादून जिले के सेलाकुई में ज्वेलर्स से लूट के मामले में पुलिस ने तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया है। बदमाश लूट की घटना को अंजाम देने के लिए बिजनौर से आए थे और रेकी करने के बाद घटना को अंजाम दिया। वह गहने लूट कर फरार हो गए थे। पुलिस ने बदमाशों से गहने व एक पिस्तौल बरामद की है।

300 सीसीटीवी कैमरा की जांच

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कार्यालय में आयोजित प्रेस कांफ्रेंस के दौरान एसएसपी जन्मेजय खंडूड़ी ने बताया कि 18 फरवरी को सेलाकुई स्थित वेलकम ज्वेलर्स से कुछ बदमाशों ने मुस्तकीम को घायल कर गहने लूट लिए थे। क्षेत्र में लगे करीब 300 सीसीटीवी कैमरा की जांच की गई तो बदमाशों की लोकेशन बिजनौर की तरफ मिली।

लूटे गए गहने धूलकोट के जंगल से बरामद

पुलिस ने बदमाशों का पता कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया। जबकि लूटे गए गहने धूलकोट के जंगल से बरामद किए गए। बदमाशों की पहचान ग्राम काजीवाला मोहल्ला मंडावर जिला बिजनौर निवासी मिथुन उर्फ बादल, ग्राम नाईपुरा मोहल्ला चांदपुर जिला बिजनौर निवासी जॉनी कुमार और रंजीत उर्फ प्रधान निवासी ग्राम बीरोपुर चांदपुर जिला बिजनौर के रूप में हुई है। बलवान मिथुन गिरोह का सरगना बताया जा रहा है। आरोपितों से करीब साढ़े पांच लाख रुपये के गहने बरामद किए गए हैं।

Leave a Response