Latest Newsउत्तराखंड

पिथौरागढ़ में शेयर मार्केट में 25 करोड़ की ठगी करने वाले को पुलिस ने किया गिरफ्तार

पिथौरागढ़: शेयर मार्केट में पैसा लगाने के नाम पर निवेशकों से ठगी करने वाले इनामी अभियुक्त को पकड़ने में पिथौरागढ़ पुलिस को सफलता मिली है. पुलिस ने आरोपी भुवन सिंह उपाध्याय को बेरीनाग से गिरफ्तार किया है. आरोपी के खिलाफ पहले से ही पिथौरागढ़ थाने में 5 और बेरीनाग थाने में 1 अभियोग पंजीकृत हैं.पिथौरागढ़ जिले में शेयर मार्केट, गैस एजेंसी और इंश्योरेंस इन्वेस्टमेंट के नाम पर निवेशकों से करोड़ों रुपये की ठगी की गई है.

पुलिस ने बताया कि अभी तक 25 करोड़ से अधिक के गबन का मामला प्रकाश में आया है. मामले को पुलिस अधीक्षक लोकेश्वर सिंह ने गंभीरता से लेते हुए आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए अभियान चलाया है. 

निवेशकों से ठगी मामले में 7 आरोपी धर्मेश जोशी, निवासी भदेलवाड़ा, कमलेश सिंह वल्दिया निवासी आठगांव सिलिंग, तनुजा जोशी निवासी सिलपाटा, पंकज शर्मा निवासी खड़कोट, केवलानंद पुनेठा निवासी सिलपाटा, चंद्र प्रकाश पुनेठा निवासी पिथौरागढ़, प्रकाश जोशी निवासी धारापानी को पूर्व में ही गिरफ्तार कर लिया गया है.

जबकि ढाई हजार रुपये का इनामी आरोपी भुवन सिंह उपाध्याय को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. अपनी गिरफ्तारी से बचने के लिए आरोपी बार-बार ठिकाने बदल रहा था. जिसे पकड़ने में पुलिस टीम को सफलता मिली है. पुलिस आरोपी को न्यायालय में पेश करने जा रही है. साथ ही अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए प्रयास जारी हैं.

Leave a Response