उत्तराखंड

रुड़की में कमरुज्जमा की हत्या में पुलिस ने हत्यारे हबीब को किया गिरफ्तार

रुड़कीः सिविल लाइन कोतवाली क्षेत्र के ढंडेरा गांव में बीती रात हुई युवक की हत्या (Roorkee Murder Case) मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही आरोपी के पास से घटना में शामिल चाकू भी बरामद किया है. पुलिस ने आरोपी को न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया है. वहीं, मृतक कमरुज्जमा के भाई ने दो नामजद लोगों के खिलाफ भी तहरीर दी है. तहरीर के आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है. सात ही मामले की जांच शुरू कर दी है.

महज एक हजार रुपए के लिए गोदा चाकूः इसी कड़ी में पुलिस ने मंगलवार की सुबह आरोपी हबीब को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं, पुलिस पूछताछ में पकड़े गए आरोपी ने बताया कि मृतक कमरुज्जमा पर उसके एक हजार रुपए थे. उसी के लेनदेन को लेकर कमरुज्जमा की उसने हत्या की है. पुलिस ने आरोपी को न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया है. साथ ही आरोपी के कब्जे से घटना में शामिल चाकू भी बरामद किया है.

मृतक और आरोपी एक ही गांव के निवासी हैं. जिनमें पैसों के लेनदेन को लेकर विवाद हुआ था, जिसके बाद आरोपी ने कमरुज्जमा के ऊपर चाकू से हमला कर दिया था. जिसमें उसकी मौत हो गई थी. वहीं, मृतक के भाई की तहरीर पर तीन नामजद लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है, जिनमें से एक मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. मामले की जांच शुरू कर दी गई है.-विवेक कुमार, सीओ रुड़की.

Leave a Response