राष्ट्रीय

लखनऊ में गैंगरेप के आरोपी इमरान को पुलिस ने किया गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के गोमती नगर में हुए गैंगरेप (Gomti Nagar gangrape) का दूसरा आरोपी (Second accused ) इमरान (imran) अब पुलिस के शिकंजे में है. लखनऊ पुलिस ने मुठभेड़ (encounter) के बाद उसे गिरफ्तार किया. पुलिस की जवाबी कार्रवाई में आरोपी इमरान के पैर में गोली लगी. इमरान पर ट्यूशन पढ़ाकर घर जा रही युवती के साथ गैंगरेप का आरोप है वो पिछले कई दिनों से फरार चल रहा था. जानकारी के आधार पर जब पुलिस ने उसे घेरा तब उसने भागने की कोशिश की और पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी .

गैंगरेप का आरोपी इमरान गिरफ्तार

डीसीपी प्राची सिंह के मुताबिक पुलिस को इमरान उर्फ मुस्तफा के कठौता झील के पास होने की जानकारी मिली थी, इसके बाद चेकिंग अभियान शुरू किया गया, पुलिस के रोकने पर आरोपी ने गाड़ी नहीं रोकी और फायरिंग शुरू कर दी, इमरान के पैर पर गोली लगी है, उसे लोहिया अस्पताल में एडमिट कराया गया है, पुलिस ने इमरान के पास से हथियार बरामद किये हैं.

पुलिस ने घेरा तो की फायरिंग

नानपारा बहराइच का रहने वाला इमरान विभूति खंड थाना क्षेत्र में रहकर ऑटो चलाता था. आरोप के मुताबिक, शनिवार को उसने अपने दोस्त आकाश के साथ मिलकर एक लड़की के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया था. गैंगरेप में शामिल एक और आरोपी आकाश को पुलिस ने सोमवार को गिरफ्तार कर लिया था.

Leave a Response