उत्तराखंड

रुद्रपुर में ज्वैलर्स की दुकान को निशाना बनाने वाले चार बदमाशों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

रुद्रपुर : ज्वैलर्स की दुकान को निशाना बनाने का प्रयास कर रहे चार बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उनके पास से पुलिस ने तमंचा, जिंदा कारतूस, गैस सिलेंडर और कटर बरामद किया है। बाद में पुलिस ने तीनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है।

सीओ सिटी अभय सिंह ने बताया कि मंगलवार रात कोतवाली पुलिस कोविड कर्फ्यू के दौरान गश्त पर थी। इसी बीच सूचना मिली कि काशीपुर रोड स्थित ओवरब्रिज के नीचे कुछ संदिग्ध लोग है। जिस पर कोतवाल विक्रम राठौर, एसएसआइ सतीश चंद्र कापड़ी, एसआइ अशोक कुमार पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंच गए। जहां पर पुलिस ने घेराबंदी कर चार लोगों को दबोच लिया।

सीओ सिटी अभय सिंह ने बताया कि पुलिस पूछताछ में पकड़े गए युवकों ने अपना नाम काशीपुर, कटोराताल चौकी के पास निवासी मो.रेहान पुत्र मेहंदी हसन, नई बस्ती, रसूलपुर, रामपुर निवासी शफिक पुत्र अहमद पहलवान, उस्मान पुत्र सब्बन और स्वार रामपुर निवासी आसिफ पुत्र सलीम बताया। तलाशी लेने पर मोहम्मद रेहान के कब्जे से 315 बोर तमंचा व 2 जिंदा कारतूस बरामद हुए।

शफिक, उस्मान के कब्जे से एक-एक चाकू और पिकप वाहन में दो सिलेंडर इंडेन गैस, दो सिलेंडर आक्सीजन गैस और कटर बरामद हुआ। बताया कि वह ज्वैलर्स की दुकान को काटने की योजना बना रहे थे। बाद में पुलिस ने चारों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है।

Leave a Response