देश/प्रदेश

सीएए और एनआरसी के खिलाफ विरोध को लेकर पुलिस अलर्ट

हल्द्वानी: नगर में एनआरसी और सीएए के विरोध में हो रहे प्रदर्शन को लेकर पुलिस अलर्ट पर है. प्रदर्शन के मद्देनजर पुलिस ने नगर भर में सुरक्षा व्यवस्था चाक-चौबंद कर दिए हैं. साथ ही प्रदर्शन के दौरान किसी भी तरह की हिंसा को लेकर जिला प्रशासन लोगों से सामंजस्य बनाने की अपील कर रहा है.

एसएसपी सुनील कुमार मीणा ने बताया कि एनआरसी और सीएए से जुड़ी हर गतिविधियों पर पुलिस और खुफिया विभाग नजर रख रहा है. सोशल मीडिया के हर पोस्ट को बारीकी के साथ देखा जा रहा है.

साथ ही अराजकता और शांति व्यवस्था भंग करने वाले पर पुलिस कड़ी निगाह रखे हुए हैं. साथ ही नगर में किसी भी तरह का जुलूस निकालने पर पूरी तरह से रोक लगाई गई है.

साथ ही बताया कि नगर के थाना बनभूलपुरा में 18 कांस्टेबल, 5 दरोगा समेत एक प्लाटून पीएसी तैनात की गई है. वहीं नगर के मुजाहिद चौंक, गफारी मस्जिद , चिराग अली शाह मजार, ताज चौराहा सहित कई इलाकों पर पुलिस और पीएसी तैनात की गई है.

साथ ही बताया कि जिले भर के लोगों से शांति व्यवस्था बनाए रखने की अपील की गई है. बावजूद इसके जो लोग माहौल खराब करने का प्रयास करेंगे उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी. साथ ही विरोध जताने वाले लोगों से विरोध- प्रदर्शन करने के बजाय ताज चौराहे पर ज्ञापन जिला प्रशासन को देने की अपील की गई है.

विशेष