Latest Newsउत्तराखंड

नशे खिलाफ पुलिस की कार्रवाई, विकासनगर और हल्द्वानी में चरस-शराब पकड़ी

विकासनगर/हल्द्वानी: उत्तराखंड विधानसभा चुनाव 2022 के मद्देनजर पुलिस ने सख्ती करनी शुरू कर दी है. नशे के खिलाफ पुलिस की कार्रवाई लगातार जारी है. इसी कार्रवाई के तहत देहरादून के विकासनगर इलाके में पुलिस ने 165 ग्राम चरस के साथ एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है. वहीं नैनीताल जिले के हल्द्वानी में पुलिस ने 15 पेटी अंग्रेजी ब्रांड की शराब पकड़ी है.

विकासनगर में चरस तस्कर पकड़ा: देहरादून जिले के विकासनगर कोतवाली क्षेत्र में पुलिस ने 165 ग्राम चरस के साथ एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है. प्रभारी निरीक्षक विकास नगर कोतवाली ने बताया कि उत्तराखंड विधानसभा चुनाव 2022 को लेकर थाना स्तर पर टीमों का गठन किया गया है, जो लगातार प्रदेश में चेकिंग अभियान चला रही है.

विकासनगर की बाजार चौकी के प्रभारी उप निरीक्षक विवेक भंडारी ने बताया कि धन्वंतरी चौक कैनाल रोड से सुरेंद्र पुत्र ग्यार सिंह के कब्जे से 165 ग्राम चरस बरामद की है. आरोपी चकराता के कांडोई भरम का रहने वाला है. आरोपी के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है.

काठगोदाम में पुलिस की कार्रवाई: नैनीताल जिले के काठगोदाम थाना क्षेत्र में पुलिस ने एक दुकान से 15 पेटी अंग्रेजी ब्रांड बरामद की है. पुलिस ने मौके से एक आरोपी को भी गिरफ्तार किया है. काठगोदाम थाना प्रभारी प्रमुख पाठक ने बताया कि चुनाव के मद्देनजर पुलिस को सूचना मिली कि दमुआढुंगा में अवैध शराब का रखी जा रही है. इसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छापा मारा तो वहां से 15 पेटी अंग्रेजी ब्रांड की शराब मिली. आरोपी ने अमन पाल निवासी भोटियापड़ाव हल्द्वानी को गिरफ्तार किया है.

Leave a Response