देश/प्रदेश

PM नरेंद्र मोदी परीक्षा पास करने का देंगे मंत्र

नई दिल्ली,  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सभी छात्रों को परीक्षा में पास होने के लिए सलाह दी है। इसके साथ ही छात्रों की समस्याओं को सुना। दरअसल, उन्होंने मन की बात कार्यक्रम को संबोधित करते हुए अपनी बात रखी।

इस दौरान उन्होंने सभी छात्रों की तारीफ करते हुए कहा कि उन्हें खुशी है कि सभी छात्रों ने परीक्षा से संबंधित अपनी समस्याओं को उनके साथ शेयर किया। पीएम ने कहा कि मैं सभी को आश्वासन देता हूं कि जनवरी के महीने में वह सभी को परामर्श देंगे।

नमो एप छात्रा का आया संदेश

प्रधानमंत्री ने इसकी घोषणा इसलिए क्योंकि नमो एप पर मध्य प्रदेश की छात्रा ने पीएम मोदी को संदेश दिया था। उन्हों कहा था अगली परीक्षा के लिए वह कब छात्रों के साथ बातचीत करेंगे। छात्रा ने पीएम से निवेदन किया था कि वह अगले महीने होने वाली परीक्षा के लिए छात्रों से बातचीत करें।

इसके जवाब में प्रधानमेंत्री मोदी ने कहा कि मन की बात कार्यक्रम में छात्रों के साथ बातचीत करना मुझे काफी अच्छा लगता है। मोदी ने छात्रा की तारीफ करते हुए कहा कि आपने परीक्षा का विषय उठाया यह काबिले तारीफ है। उन्होंने कहा कि एचाआरडी मंत्रालय इसके लिए काम कर रहा है और कोशिश की जा रही है कि जनवरी के शुरुआत में छात्रों से बातचीत की जा सकती है।

गौरतलब है कि इससे पहले भी मन की बात कार्यक्रम में पीएम मोदी छात्रों को परीक्षा के लिए सलाह दे चुके हैं और उनकी समस्याओं को सुन चुके हैं। सभी छात्रों के प्रश्नों का भी पीएम मोदी जवाह देते हैं। इस बार भी कयास लगाए जा रहे हैं कि पीएम मोदी छात्रों समस्याओं को सुनेंगे और उन्हें सलाह देंगे। छात्रों को इस बातचीत से काफी मदद मिलती है।

विशेष