Latest Newsराष्ट्रीय

पीएम मोदी ने कहा- अगर किसी का टिकट काटा गया तो यह मेरी जिम्मेदारी है

नई दिल्ली, एएनआइ। मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भाजपा संसदीय दल की बैठक को संबोधित किया, जिसमें उन्होंने पार्टी सांसदों को कड़ा संदेश दिया। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी में वंशवाद की राजनीति के लिए कोई जगह नहीं होगी और परिवार के नेतृत्व वाले राजनीतिक दलों को भविष्य में चुनौती दी जाती रहेगी। हाल ही में हुए विधानसभा चुनाव 2022 में पांच राज्यों में से चार राज्यों में मिली भाजपा को जीत के लिए पीएम मोदी ने पार्टी नेताओं की सराहना की।

भाजपा संसदीय दल की बैठक में पीएम का सख्त संदेश

समाचार एजेंसी एएनआइ के अनुसार बताया गया कि बैठक में पीएम ने कहा, ‘अगर किसी का टिकट काटा गया तो यह मेरी जिम्मेदारी है।’ इसके अलवा पीएम मोदी ने यूक्रेन से निकासी पर भी जानकारी दी। उन्होंने सांसदों को कड़ा संदेश देते हुए, विपक्ष पार्टियो की परिवारवाद की राजनीती पर निशाना जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि पार्टी में पारिवारिक राजनीति की अनुमति नहीं दी जाएगी, अन्य पार्टियों में वंशवाद की राजनीति की जाती होगी यहां नहीं।’

कौन-कौन हुआ बैठक में शामिल 

भाजपा संसदीय दल की बैठक में पार्टी के बड़े व दिग्गज नेता शामिल हुए हैं, जिसमें गृह मंत्री अमित शाह सहित रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, सड़क एवं परिवहन मंत्री नितिन गडकरी, संसदीय कार्य मंत्री प्रल्हाद जोशी, राज्यसभा में सदन के नेता पीयूष गोयल मौजूद थे। इसके अलावा केंद्रीय मंत्री सर्बानंद सोनोवाल, प्रह्लाद सिंह पटेल और भूपेंद्र यादव और विदेश राज्य मंत्री वी मुरलीधरन और अन्य नेता बैठक का हिस्सा बने।

Leave a Response