Latest Newsउत्तराखंड

पीएम मोदी ने देहरादून और हरिद्वार की जनता को किया वर्चुअल संबोधित

उत्तराखंड विधानसभा चुनाव के मद्देनजर पीएम मोदी देहरादून और हरिद्वार की जनता को वर्चुअल तरीके से संबोधित कर रहे हैं. पीएम मोदी ने कहा कि उत्तराखंड हमारे आपके लिए तो देवभूमि है लेकिन कांग्रेस के लोग उत्तराखंड को अपनी तिजोरी समझते हैं. ईश्वर ने जो प्राकृतिक सम्पदा उत्तराखंड को दी है, उन संसाधनों को ये लोग लूटना चाहते हैं और अपनी जेबें भरते रहना चाहते हैं, यही इनकी मानसिकता है.वर्चुअल संवाद में पीएम मोदी ने पहले CDS जनरल स्वर्गीय बिपिन रावत को श्रद्धापूर्ण श्रद्धांजलि दी. उन्होंने कहा कि जनरल रावत हमारी उत्तराखंड की धरती के गौरव थे, उनको मैं नमन करता हूं. साथ ही कहा कि वो हर उस वीर को नमन करते हैं, जिन्होंने उत्तराखंड की धरती से प्रेरणा लेकर देश के लिए अपना सर्वोच्च बलिदान दिया.

पीएम ने कहा कि आज हरिद्वार के जन-जन में जो जोश है, भाजपा को लेकर जो भरोसा है, उससे साफ है कि उत्तराखंड का आशीर्वाद पूरी तरह से भाजपा के साथ है. पीएम ने कहा कि पुष्कर सिंह धामी के नेतृत्व में पूर्ण बहुमत की डबल इंजन की सरकार बनना एक बार फिर तय है. 

पीएम मोदी ने कहा कि उत्तराखंड की पारखी जनता जानती है कि ये चुनाव उत्तराखंड राज्य का सपना पूरा करने वाले और उत्तराखंड के निर्माण को छल-साजिश से रोकने वालों के बीच में है. एक ओर भारतीय जनता पार्टी है, जिसने अपनी सरकार में आने के तुरंत बाद अटल बिहारी वाजपेयी के नेतृत्व में उत्तराखंड राज्य बनाया. दूसरी तरफ वो लोग हैं जो उत्तराखंड को राज्य के रूप में देखना ही नहीं चाहते थे, वो उत्तराखंड का विकास होते देखना चाहेंगे क्या?

पीएम मोदी ने कहा कि जो लोग उत्तराखंड के सपनों को इसलिए मारना चाहते थे ताकि उनकी विरासत चलती रहे, वे अब आपके संसाधनों की लूट बंद कर देंगे क्या?

Leave a Response