देश/प्रदेश

भालू और गुलदार के हमलो से परेशान है लोग

[दिलवर सिंह बिष्ट ] रुद्रप्रयाग : साल अपने अंतिम दिनों में है वंही रुद्रप्रयाग में ऐसा लग रहा है जैसे यंहा ग्रहण लग गया हो हर रोज जनपद के किसी भी क्षेत्र से दुर्घटना,हादसा व गुलदार के साथ- साथ भालू का हमला बदस्तूर सुनाई दे रहा है।

बता दे कि जनपद में आज प्रातः 11 बजे धनपुर पट्टी के ग्राम चुविन्थ गाँव निवासी सुरेश सिंह पुत्र श्री कुँवर सिंह जंगल मे बकरी चुगाने गया था कि घात लागए भालू ने उस पर हमला कर बुरी तरह घायल कर दिया।

उक्त घटना की सूचना देते हुवे जिला पंचायत सदस्य खांकरा  नरेन्द्र सिंह बिष्ट ने बताया कि भालू के हमले में सुरेश सिंह प्रातः 11 बजे पास के झयुन्ता पाणी तोक पर बकरी चुगाने ले ही गया था।

कि घात लागए भालू ने उस पर हमला कर दिया काफी संघर्ष ,घास काटने गई महिलाओं के शोर शराबे के बाद भालू गम्भीर रूप से घायल सुरेश को छोड़ कर भागा जिसके उपरांत ग्रामीणों द्वारा घायल सुरेश को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय रुद्रप्रयाग लाया गया ।

गम्भीर स्थिति को देखते हुवे उपचार,सिटी स्कैन के लिए श्रीनगर श्रीकोट के लिये रेफर किया जा रहा है उक्त घायल को देखने वन क्षेत्रागारी खांकरा राजेन्द्र सिंह नेगी जिला चिकित्सालय रुद्रप्रयाग पंहुचे।

विशेष