Latest Newsनेतागिरी

जनता अब PM-CM की कोरी घोषणाओं में नहीं आने वाली है – हरीश रावत

हल्द्वानीः उत्तराखंड के पूर्व सीएम और कांग्रेस नेता हरीश रावत नैनीताल के लालकुआं विधानसभा में केंद्र और राज्य सरकार पर जमकर बरसे. एक जनसभा के दौरान हरीश रावत ने कहा कि पिछले 5 सालों में राज्य सरकार ने उत्तराखंड की जनता को छलने का काम किया है. उन्होंने कहा कि पिछले ढाई महीने से सीएम पुष्कर सिंह धामी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी घोषणाओं और आश्वासन का पिटारा लेकर जनता के बीच घूम रहे हैं. लेकिन जनता भाजपा के झूठे वादों में आने वाली नहीं है.

हरीश रावत ने कहा कि इस समय उत्तराखंड की जनता कांग्रेस के साथ अपना नया भविष्य देख रही है. इसलिए आम जनता कांग्रेस को ताकत दे रही है. लिहाजा, कई लोग कांग्रेस का दामन थाम रहे हैं. उन्होंने कहा कि मौजूदा सरकार ने आम जनमानस को ठगने के अलावा कोई भी कार्य जनता के बीच में नहीं किया है. इसलिए झूठे आश्वासन पर आम जनता भाजपा के बहकावे में आने वाली नहीं है. उत्तराखंड की जनता ने मन बना रखा है कि अब कांग्रेस के साथ चल कर ही नया भविष्य बनाया जाएगा.

वहीं, पंजाब में पीएम मोदी की सुरक्षा में हुई चूक पर हरीश रावत ने कहा कि सुरक्षा में चूक तो हुई है. लेकिन यह पंजाब सरकार के स्तर पर नहीं, बल्कि देश की सुरक्षा एजेंसियों के स्तर पर हुई है. जिसकी गहराई से जांच होना बेहद जरूरी है.

Leave a Response