गढ़वाल

पौड़ी पुलिस ने राजस्थान के भरतपुर से तीन साइबर ठगों को किया गिरफ़्तार

पौड़ी: जिले की पुलिस ने एक बड़ी सफलता हासिल की है. पुलिस ने राजस्थान के भरतपुर से तीन साइबर ठगों को गिरफ़्तार किया है. आरोपी ठग एक कमरे में साइबर ठगी का गिरोह चला रहे थे. पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ कोतवाली में केस दर्ज कर लिया है. वहीं, एसएसपी ने गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम के ढाई हजार रुपए ईनाम देने की घोषणा की है.

गौरतलब है कि बीते जुलाई महीने में एक व्यक्ति के साथ साइबर ठगी का मामला पुलिस ने दर्ज किया था. जिसके बाद पुलिस ने ठगी करने वाले आरोपियों की तलाश कर रही थी. वहीं, पुलिस ने ठगी करने वाले आरोपियों को राजस्थान से गिरफ्तार कर लिया. एसएसपी पी रेणुका देवी ने बताया कि भरतपुर राजस्थान से तीन आरोपियों गिरफ्तार किया गया है. बताया कि बीते 19 जुलाई को रिजर्व पुलिस लाइन में काम करने वाले एक व्यक्ति की ओर से ठगी की शिकायत दर्ज कराई गयी थी.

उन्होंने बताया था कि किसी व्यक्ति ने उन्हें पुलिस मुख्यालय का बाबू बनकर फोन करके कहा कि मेरी तबियत बहुत खराब है. मैं आपको ऑनलाइन लिंक भेज रहा हूं. उसमें एक हजार की धनराशि ट्रांसफर कर दीजिए. जिसके बाद खाते में हजार रुपये डालते ही खाते से 82 हजार की धनराशि निकाल ली गई. जिसके बाद शिकायत पर पुलिस ने तीन आरोपियों को राजस्थान के भरतपुर से गिरफ्तार कर लिया है.

विशेष