देश/प्रदेश

चिदंबरम ने किया मोदी सरकार पर जुबानी हमला

सुप्रीम कोर्ट से जमानत मिलने के बाद पी चिदंबरम ने पहली बार प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए चिदंबरम ने अर्थव्यवस्था को लेकर पीएम मोदी पर हमला बोलते हुए कहा कि प्रधानमंत्री अर्थव्यवस्था पर असामान्य रूप से मौन रहे हैं। इससे पहले चिदंबरम आज संसद पहुंचे। संसद पहुंचे कांग्रेस नेता पी चिदंबरम ने प्याज की बढ़ी कीमतों को लेकर वित्त मंत्री पर तंज कसा है। पी चिदंबरम को कल प्रवर्तन निदेशालय द्वारा दर्ज आईएनएक्स मीडिया मनी लॉन्ड्रिंग मामले में सुप्रीम कोर्ट ने जमानत दे दी थी। वहीं आज राज्यसभा में कराधान कानून(संशोधन) विधेयक 2019 पेश किया जाएगा। वित्त मंत्री निर्मला निर्मला सीतारमण इसे राज्यसभा में पेश करेंगी।

चिदंबरम का पीएम मोदी को लेकर बड़ा बयान

चिदंबरम ने अर्थव्यवस्था को लेकर पीएम मोदी पर हमला बोलते हुए कहा कि प्रधानमंत्री अर्थव्यवस्था पर असामान्य रूप से मौन रहे हैं। उन्होंने इसे अपने मंत्रियों के लिए छोड़ दिया है कि वे झांसा दें। चिदंबरम ने कहा है कि शुद्ध परिणाम यह है कि सरकार अर्थव्यवस्था की, अक्षम प्रबंधक बन गई है।

चिदंबरम का अर्थव्यवस्था को लेकर हमला

चिदंबरम ने कहा है कि अगर विकास दर 5% को छूता है तो हम साल का अंत करने के लिए भाग्यशाली होंगे।कृपया याद रखें कि डॉ,  अरविंद सुब्रमण्यम की सतर्कता कि संदिग्ध कार्यप्रणाली के कारण इस सरकार के तहत 5%, वास्तव में 5% नहीं है, लेकिन लगभग 1.5% से कम है।

जमानत मिलने के बाद पी चिदंबरम की पहली प्रेस कॉन्फ्रेंस

सुप्रीम कोर्ट से जमानत मिलने के बाद पी चिदंबरम ने पहली बार प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए कहा कि मंत्री के रूप में मेरा रिकॉर्ड और मेरा विवेक बिल्कुल स्पष्ट है। जिन अधिकारियों ने मेरे साथ काम किया है, जिन व्यवसायिक व्यक्तियों ने मेरे साथ बातचीत की है और जिन पत्रकारों ने मेरा अवलोकन किया है, वे इस बात को अच्छी तरह से जानते हैं।

विशेष