राष्ट्रीय

शोपियां मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने एक आतंकी मार गिराया, गोलीबारी जारी

श्रीनगर : दक्षिण कश्मीर के जिला शोपियां के नादीगाम इलाके में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच जारी मुठभेड़ में एक आतंकी को मार गिराया गया है। अभी भी इलाके में एक से दो आतंकियों के छिपे होने की आशंका है। आतंकी के मारे जाने की पुष्टि पुलिस ने भी कर दी है। हालांकि उसकी पहचान जाहिर नहीं की गई है। बताया जा रहा है कि इलाके में छिपे आतंकी स्थानीय हैं। यह लश्कर-ए-तैयबा आतंकी संगठन से संबंधित बताए जा रहे हैं। हालांकि पुलिस ने अभी तक अधिकारिक तौर पर इस संबंध में कोई जानकारी नहीं दी है।

पुलिस का कहना है कि आतंकियों के देखे जाने की सूचना के बाद पुलिस, सेना और सीआरपीएफ के संयुक्त दल ने नादीगाम इलाके में सर्च ऑपरेशन शुरू किया था। एक मकान में छिपे इन आतंकियों ने जब सुरक्षाबलों को अपने नजदीक आते देखा तो उन्होंने अचानक से इन पर गोलीबारी शुरू कर दी। सुरक्षाबलों ने भी अपनी पोजीशन संभालते हुए पहले तो आतंकवादियों को आत्मसमर्पण करने के लिए कहा परंतु जब वे नहीं माने तो उन्होंने भी जवाबी फायरिंग शुरू कर दी।

अभी तक मिली जानकारी केे अनुसार मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को मार गिराया है। मारा गया आतंकी लश्कर-ए-तैयबा से संबंधित बताया जा रहा है। फिलहाल दोनों आेर से गोलीबारी का सिलसिला जारी है। अन्य विवरण प्रतीक्षारत है।

Leave a Response