अल्मोड़ा

दिल्ली के प्रवासियों को लेकर आ रही कार दुर्घटनाग्रस्त, चालक की मौत

रानीखेत: दिल्ली के प्रवासियों को लेकर आ रही कार बुधवार देर रात मालरोड चाइनव्यू के पास दुर्घटना ग्रस्त हो गई. हादसे में कार चालक की मौत हो गई, जबकि दो बच्चों सहित चार लोग मामूली रूप से घायल हो गये. पुलिस ने शव का राजकीय चिकित्सालय में पंचनामा भर पोस्टमार्टम कराया. जानकारी के अनुसार बुधवार देर रात 12 बजे मालरोड चाइनाव्यू के पास दिल्ली से प्रवासियों को लेकर आ रही कार 50 फीट गहरी खाई में गिर गई.

पुलिस निरीक्षक हरेंद्र चौधरी ने बताया कि दिल्ली निवासी महेंद्र सिंह रौतेला 35 वर्ष अपने परिचितों सुंदर सिंह उसकी पत्नी मंजू और दो बच्चों को लेकर अपने मूल गांव पोनली (तिपोला) आ रहे थे. सुंदर सिंह का गांव ताड़ीखेत के खंडाखाल में है. बताया जा रहा है कि जिस जगह दुर्घटना हुई वहां सड़क भी चौड़ी है. यह इलाका सुनसान है, पीछे से दूसरी कार में महेंद्र का भाई दीपक तथा परिजन थे, चाईनाव्यू के पास महेंद्र की कार दुर्घटना ग्रस्त हो गई.

हादसे की जानकारी परिजनों ने पुलिस को दी, दूसरे वाहन से आ रहे दीपक व अन्य लोगों ने घायलों की मदद की. उन्हें खाई से बाहर निकाला. पुलिस के सहयोग से सभी घायलों को अस्पताल पहुंचाया. हादसे में घायल महेंद सिंह रौतेला ने अस्पताल पहुंचते ही दम तोड़ दिया, जबकि अन्य घायलों को मामूली चोंटें आई हैं. उन्हें प्राथमिक उपचार दिया गया. पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम कराया. पोस्टमार्टम के बाद चिकित्सक दीप प्रकाश पार्की ने बताया कि मृतक के सिर में गंभीर चोट थी.