राष्ट्रीय

गोल्डी बरार गैंग के नाम पर ज्वैलर से 10 लाख की फिरौती मांगने वाला हुआ गिरफ़्तार

फरीदाबाद पुलिस ने ऐसे आरोपी को गिरफ्तार किया है. जो गोल्डी बरार गैंग के नाम पर ज्वैलर से 10 लाख रुपये की फिरौती मांग रहा था. डीसीपी क्राइम मुकेश मल्होत्रा द्वारा शहर में अपराध पर अंकुश लगाने के लिए अपराधिक गतिविधियों में शामिल आरोपियों की धर-पकड़ के निर्देश दिए गए थे. जिसके बाद क्राइम ब्रांच टीम ने गोल्डी बरार गैंग के नाम पर रंगदारी मांगने वाले आरोपी को गिरफ्तार किया.

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी सतीश मूल रूप से बिहार के चंपारण जिले के गांव पठहोली का और वर्तमान में गुरुग्राम के सेक्टर-5 की शीतला कॉलोनी में किराए पर रहता है. आरोपी ने 15 जुलाई को फरीदाबाद के  ईशानी ज्वेलर्स से गोल्डी बरार गैंग के नाम पर 10 लाख रुपये की फिरौती मांगी थी. जिसकी सूचना ईशानी ज्वेलर्स के मालिक ने थाना सराय ख्वाजा में सूचना दी थी. जिस पर तुरंत मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी थी.

क्राइम ब्रांच टीम को अपने सूत्रों से आरोपी का गुरुग्राम का पता लगा. दबिश देकर आरोपी को गुरुग्राम के सेक्टर-5 के एरिया से पकड़ा. अदालत में पेश करने के बाद पुलिस ने आरोपी को 6 दिन रिमांड पर लिया है. आरोपी ने पूछताछ में बताया कि वह अपने संतोष व अन्य साथियों के साथ मिलकर फिरौती, ठगी करने की वारदतों को अंजाम देता है. आरोपी ने अब तक बैंक के 20 खातों में लगभग अपने साथियों के साथ मिलकर 500 लेन देन किए हैं.

Leave a Response