देश/प्रदेश

टिहरी जिले में अब बाहर से आने वालों को एंट्री नहीं मिलेगी, उन्हें बॉर्डर पर ही क्वारंटाइन के करने के आदेश जारी

नई टिहरी। टिहरी जिले में अब बाहर से आने वालों को एंट्री नहीं मिलेगी। उन्हें बॉर्डर पर ही क्वारंटाइन के करने के आदेश जारी किए गए हैं। दरअसल, प्रदेश में कोरोना वायरस संदिग्धों के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। इसलिए टिहरी जिले में प्रशासन ने एहतियातन ये कदम उठाया है।

उत्तराखंड में भी कोरोना वायरस संदिग्धों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। ऐसे में कोरोना के संक्रमण को रोकने के लिए सरकार तरह-तरह की कोशिशें कर रही हैं। इधर, वायरस की रोकथाम के लिए टिहरी प्रशासन ने एक अहम कदम उठाया है। इसके तहत टिहरी जिले में अब बाहर से आने वाले लोगों को घर नहीं जाने दिया जाएगा। 

प्रशासन ने आदेश जारी किए हैं कि बाहर है जो भी लोग आएंगे उन्हें जिले के बॉर्डर पर ही क्वारंटाइन किया जाएगा। 14 दिनों तक सभी को निगरानी में रखा जाएगा। एडीएम शिवचरण द्विवेदी ने बताया कि सभी एसडीएम को इस संबंध में निर्देश जारी कर दिए गए हैं।

कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए यह कदम उठाया गया है। इससे लोगों में संक्रमण का खतरा कम होगा। आपको बता दें कि अबतक प्रदेश में छह लोगों में कोरोना की पुष्टि हो चुकी है। दुबई से लौटे एक शख्स की शनिवार को रिपोर्ट आई है, जिसमें वो कोरोना पॉजिटिव पाया गया है।

 

विशेष