नेतागिरी

भाजपा समर्थक मुस्लिम दम्पति पर मुस्लिमों ने धारदार हथियार से किया हमला

रुद्रपुर : ऊधमसिंहनगर जिले के भूतबंगला निवासी महिला और उसके पति को विधानसभा चुनाव के दौरान भाजपा का समर्थन करना और वोट देना महंगा पड़ गया। आरोप है कि इससे मोहल्ले के मुस्लिम लोग उनसे रंजिश रखने लगे और इसी के चलते दोनों पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। जिससे वह घायल हो गए। इस मामले में पुलिस ने पति पत्नी समेत तीन लोगों को नामजद करते हुए दो अन्य के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

पुलिस के मुताबिक भूतबंगला, वार्ड नंबर 20 निवासी परवीन जहां पत्नी अनीस मियां ने सौंपी तहरीर में कहा है कि वह जहां पर रहती है मुस्लिम बाहुल क्षेत्र है। उसके पति अनीस मियां भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता हैं और पूरा परिवार भाजपा का सहयोग करता है। विधानसभा चुनाव में उसने और उसके स्वजनों ने भाजपा के चुनावी कार्यक्रम में भाग लिया था। जिससे उसके आस पास के मुस्लिम समाज के लोग नाराज हो गए थे। तब से वह लोग उनसे रंजिश रखने लगे।

आज तुझे सबक सिखा देंगे

बुधवार शाम को वह पति अनीस मियां उर्फ गुड्डू के साथ दुकान के आगे खड़ी थी। इसी बीच मोहल्ले के ही युनुस और उसकी पत्नी रेशमा, इरफान और दो अन्य युवक वहां पर धारदार हथियार लेकर पहुंच गए। इस दौरान उन्होंने गालीगलौज की, विरोध करने पर यह कहते हुए पिटाई कर दी कि बीजेपी का साथ दिया है आज तुझे हम इस बात का सबक सिखाएंगे।

पत्नी पर चाकू, पति पर लाठी-डंडे से हमला

आरोप है कि हमलावर युनुस ने अपने हाथ में लिए चाकू से उस पर वार कर दिया, जिससे वह घायल हो गई। उसके पति पर भी लाठी डंडों से हमला किया गया। शोर होने पर आरोपित उसके कानों से सोने की बाली भी लूट ले गए। कोतवाल विक्रम राठौर ने बताया कि पीड़िता की शिकायत पर आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। जांच की जा रही है, इसके बाद आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Response