Latest Newsउत्तराखंड

पौड़ी जिले में बारिश और बर्फबारी से राष्ट्रीय राजमार्ग समेत मोटर मार्ग बंद

पौड़ीः पहाड़ों में बारिश और बर्फबारी से जनजीवन प्रभावित हो गया है. पौड़ी जिले में भी बारिश और बर्फबारी से कई सड़कें बंद हो गई हैं. ऐसे में लोगों को आवागमन करने में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. वहीं, मोटर मार्गों को खुलवाने में प्रशासन को काफी मशक्कत करनी पड़ रही है. वहीं, डीएम विजय कुमार जोगदंडे ने लोनिवि को मुस्तैद रहने के निर्देश दिए हैं.बता दें कि पौड़ी जिले में गुरुवार तड़के से हो रही बारिश और बर्फबारी के चलते लोग घरों में कैद हो गए हैं.

जिले में राष्ट्रीय राजमार्ग 121 और त्रिपालीसैंण, बीरोंखाल, सराइखेत, चाकीसैंण आदि मोटर मार्ग बंद पड़े हुए हैं. बर्फबारी के चलते इन मार्गों पर वाहनों को आवाजाही करने में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. बर्फ पर फिसलन की वजह से हादसे का खतरा भी बढ़ गया है.

जिलाधिकारी विजय कुमार जोगदंडे ने बताया कि त्रिपालीसैंण, बीरोंखाल आदि से मुख्य बाजार को जोड़ने वाले मार्गों का संपर्क टूट गया है. इन मोटर मार्गों को खुलवाने के लिए जेसीबी मशीनों को तैनात किया गया है. लगातार हो रही बारिश और बर्फबारी के कारण मार्ग खुलवाने में दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. वहीं, उन्होंने लोगों से भारी बर्फबारी के चलते यात्रा न करने की अपील की है.

Leave a Response