देश/प्रदेश

बेटे के हत्यारे को सजा दिलाने के लिए दर-दर भटक रही मां

हल्द्वानी: बेटे के हत्यारे को सजा दिलाने के लिए हल्द्वानी में एक मां पुलिस के चक्कर काट रही है, लेकिन कोई उसकी सुनने को तैयारी नहीं है. थक हारकर गुरुवार को पीड़िता ने मीडिया के सामने अपनी पीड़ा रखी और पुलिस से एक बार फिर इंसाफ की गुहार लगाई. ताकि उसके बेटे को न्याय मिल सके.

हल्द्वानी के नवाबी रोड निवासी निर्मला आगरी ने प्रेस वार्ता कर पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल खड़े किए. निर्मला ने बताया कि उनका बेटा दीप आगरी का शव पांच जनवरी 2017 को संदिग्ध परिस्थितियों में मिला था. शव के पास एक रिवाल्वर भी मिली थी.

निर्मला के मुताबिक तक पुलिस ने मामला आत्महत्या का बताकर ठंडे बस्ते में डाल दिया था. जबकि उन्हें शक था कि उनके बेटे की हत्या की गई है. इसके लिए उन्होंने अपने पति महेश आगरी को जिम्मेदार ठहराया है, निर्मला का आरोप है कि पूरे मामले में पुलिस ने ढिलाई बरती है.

निर्मला पुलिस के खिलाफ न्यायालय की शरण में गई. जिसके बाद कोर्ट के आदेश पर पुलिस ने सात जुलाई 2019 को महेश आगरी के खिलाफ मामला दर्ज किया. निर्मला का आरोप है कि मामला दर्ज होने के पांच महीने बाद भी पुलिस ने आरोपी महेश आगरी के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की है.

निर्मला का ये भी आरोप है कि इस मामले में पुलिस आरोपी महेश आगरी का साथ दे रही है क्योंकि महेश आगरी बहुजन समाज पार्टी के दिल्ली कार्यालय में काम करते हैं और उनकी काफी पहुंच है. निर्मला का कहना है कि महेश आगरी और उसके लोग उसे धमका भी रहे हैं.

निर्मला के आरोपों को लेकर जब हल्द्वानी सीओ दिनेश चंद्र धौढियाल से बात की गई तो उन्होंने कहा कि मामले की जांच की जा रही है. न्यायालय के आदेश पर मुकदमा दर्ज किया गया है. पुलिस जल्द आरोपी की गिरफ्तार कर लेगी.

विशेष