देश/प्रदेश

रुद्रप्रयाग में कमरे में मृत मिले मां और तीन माह की बच्ची

रुद्रप्रयाग : नगर पंचायत तिलवाड़ा में एक महिला व उसकी तीन माह की बच्ची गुरुवार सुबह मृत अवस्था में मिले। पुलिस ने मौत का कारण अंगीठी का धुंआ बताया। मृतकों के शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए गए हैं। मृतका का पति दिल्ली में नौकरी करता है।

पुलिस के अनुसार, रुद्रप्रयाग जिले के नगर पंचायत के वार्ड नंबर चार माठियाणा वार्ड की महिला सुमन (24) पत्नी हनुमंत अपनी तीन माह की बेटी अनिका के साथ कमरे में अंगीठी जलाकर सोई थी। गुरुवार सुबह काफी देर तक परिजन सुमन को अवाज देते रहे, लेकिन अंदर से कोई आवाज नहीं आई। इसके बाद परिजनों व आस पास के लोगों ने मिलकर दरवाजा खोला। जिसमें अपने बेड में लेटी मां व बच्ची की सांसे रुक चुकी थी। परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस उपाधीक्षक दीपक सिंह, एसडीएम बृजेश तिवारी, महिला उप निरीक्षक सीमा चौहान समेत पुलिस मौके पर पहुंची।

पुलिस उपाधीक्षक व एसडीएम बृजेश कुमार की मौजूदगी में पंचायतनामा भरा गया। पुलिस उपाधीक्षक दीपक सिंह ने बताया कि मौत संदिग्ध नहीं है, अंगीठी से धुंआ से ही मौत हुई है। मृतकों के शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए गए हैं। मृतका का पति दिल्ली में नौकरी करता है।

विशेष