देश/प्रदेश

‘चैता की चैत्वाली’ गाने पर विधायक का कपड़ा फाड़ डांस

रुड़कीः एक गाना आपने सुना होगा, जिसके शब्द कुछ इस तरह है कि ‘मैं लैला लैला चिल्लाऊंगा कुर्ता फाड़के’ इसी गाने के तर्ज पर एक सत्ताधारी बीजेपी विधायक चिल्ला रहे हैं कि कुर्ता फाड़के.

जी हां सोशल मीडिया में एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. जिसमें विधायक देशराज कर्णवाल ‘चैता की चैत्वाली’ गाने पर जमकर नाच रहे हैं. इतना ही नहीं इस दौरान विधायक के प्रतिनिधि ही विधायक के कपड़े फाड़ते हुए नजर आ रहे हैं.

दरअसल, आज रुड़की नगर निगम चुनाव के परिणाम घोषित हो गए हैं. इस चुनाव में बीजेपी विधायक देशराज कर्णवाल की कार्यकर्ता हेमा बिष्ट ने वार्ड 14 से जीत हासिल की है.

ऐसे में खुद बीजेपी विधायक देशराज कर्णवाल, उनकी पत्नी और उनके प्रतिनिधि सतीश शर्मा अपने पार्षद का जीत का जश्न गढ़वाली गीत पर झूमते हुए मना रहे थे.

तभी गढ़वाली गाने पर झूमते हुए ना जाने विधायक प्रतिनिधि सतीश शर्मा को क्या सूझा कि उन्होंने अपने ही विधायक जी के कपड़े सबके सामने फाड़ डाले.

इतना ही नहीं जब विधायक जी के कपड़े फट रहे थे, तब विधायक जी भी खिलखिला कर हंस रहे थे. ऐसे में नारी सम्मान की बात करने वाली बीजेपी पार्टी के सत्ताधारी विधायक का ये वीडियो कई सवाल खड़े कर रहा है.

इस दौरान बीजेपी विधायक की पत्नी समेत अन्य महिलाएं और बच्चियां भी मौजूद होती हैं. ऐसे में कपड़े फाड़ कर डांस करना बेहद शर्मसार कर देने वाला है. साथ ही विधायक अपने पद की गरिमा भी भूल गए. जो एक बड़ा सवाल है.

विशेष