देश/प्रदेश

विधायक ने जनता दरबार लगाकर सुनीं लोगों की समस्याएं

खटीमा: उधम सिंह नगर जिले के सीमांत क्षेत्र खटीमा के ऊंची महुवट गांव में रविवार को नानकमत्ता विधायक प्रेम सिंह राणा ने जनसमस्याओं के निराकरण के लिए जनता दरबार का आयोजन किया.

विधायक द्वारा लगाए गए जनता दरबार में पहुंचे ग्रामीणों ने बिजली-पानी और क्षेत्र में टूटी सड़कों की समस्याओं को उठाया.

इस दौरान गांव के जंगल से सटे होने के कारण जंगली जानवरों द्वारा फसल खराब करने की शिकायत भी ग्रामीणों ने विधायक से की. मामले में विधायक ने वन विभाग से बात कर तार-बाड़ कराने की बात कही, साथ ही गांव में हो रहे मंदिर निर्माण के लिए विधायक निधि से दो लाख देने की घोषणा की.

उधम सिंह नगर जिले के नानकमत्ता विधानसभा के विधायक प्रेम सिंह राणा ने आज सुरई वन से लगे ऊंची महुवट गांव में क्षेत्र में फैली जन समस्याओं के निराकरण के लिए जनता दरबार का आयोजन किया.

जनता दरबार में भारी संख्या में ग्रामीण महिलाएं पहुंची. जनता दरबार में क्षेत्र में टूटी हुई सड़कों का मुद्दा छाया रहा, साथ ही बिजली-पानी के साथ इंदिरा आवास के मामले में शिकायतों का अंबार लगा रहा.

विधायक प्रेम सिंह राणा ने उपस्थित जनता से क्षेत्र की टूटी सड़कों को जल्द सही कराने की बात कही. वही, इंदिरा आवास के मामलों में आवंटन मानकों के अनुसार होना बताया. इस दौरान विधायक ने गांव में बन रहे मंदिर के लिए दो लाख रुपये विधायक निधि से देने की घोषणा की.

विशेष