देश/प्रदेश

विधायक चंद्रा पंत ने जनता को कहा धन्यवाद

पिथौरागढ़: विधानसभा उपचुनाव में जीत से गदगद बीजेपी कार्यकर्ताओं ने जनता को धन्यवाद कहा. साथ ही बीजेपी प्रदेश प्रवक्ता सुरेश जोशी ने पिथौरागढ़ उपचुनाव की जीत को संगठन और सरकार की बड़ी जीत बताया है.

जोशी का कहना है कि बुरे वक्त में जनता ने बीजेपी और पंत परिवार का जिस तरह से साथ दिया है, उसके लिए जनता बधाई की पात्र है.

विजयी प्रत्याशी चन्द्रा पन्त ने लोगों तक जनकल्याणकारी योजनाएं पहुंचाने का वादा किया. साथ ही पिथौरागढ़ विधानसभा की पहली विधायक होने के नाते महिलाओं के लिए कार्य करने का भी संकल्प लिया.

उपचुनाव में स्व. प्रकाश पंत की पत्नी चंद्रा पंत के जीत दर्ज करने पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने नगर क्षेत्र में विजय जुलूस निकालकर अपनी खुशी का इजहार किया.

इस मौके पर विजयी प्रत्याशी चंद्रा पंत ने जनता का आभार जताते हुए कहा कि वो स्वर्गीय पंत के प्रतिनिधि के रूप में चुनी गई हैं. उनके अधूरे सपनों को पूरा करना उनकी प्राथमिकता में रहेगा. साथ ही वो महिलाओं और जरूरतमंदों की समस्याओं के समाधान के लिए भी हर स्तर से प्रयास करेंगी.

गौरतलब है कि पूर्व कैबिनेट मंत्री के निधन से खाली हुई पिथौरागढ़ विधानसभा सीट को जीतना भाजपा के लिए साख का सवाल बना हुआ था. वहीं, इस सीट को अपने नाम करने के लिए कांग्रेस के कई दिग्गज नेता लंबे समय तक चुनाव प्रचार में भी डटे थे.

भाजपा ने भगवानपुर और थराली उपचुनाव की तर्ज पर ही पिथौरागढ़ उपचुनाव में भी जीत दर्ज की है. इससे पहले पूर्व कैबिनेट मंत्री सुरेंद्र राकेश के निधन पर उनकी पत्नी ममता राकेश और भाजपा विधायक मदन लाल शाह के निधन के बाद उनकी पत्नी मुन्नी देवी उपचुनाव में जीत दर्ज कर चुकी हैं.

विशेष