देश/प्रदेश

पिथौरागढ़ विधायक चंद्रा पंत के नेतृत्व में संकल्प प्रकाश टीम ने जरूरतमंदों को बांटी राहत सामग्री

पिथौरागढ़: 21 दिन के लॉकडाउन के बीच हर कोई जरूरतमंदों की मदद करता नजर आ रहा है. पिथौरागढ़ में भी जनप्रतिनिधि लोगों की मदद के लिए राशन पहुंचाने का काम कर रहे हैं. पिथौरागढ़ विधायक चंद्रा पंत ग्रामीण इलाकों में जरूरतमंदों के बीच राशन किट वितरित कर रही हैं.

पिथौरागढ़ विधायक चंद्रा पंत ने ग्रामीणों को हर प्रकार से मदद पहुंचाने का भरोसा दिया. विधायक चंद्रा पंत ने कहा कि शहरों के मुकाबले ग्रामीण इलाकों में लोगों को ज्यादा मदद पहुंचाई जानी चाहिए. इसीलिए वो ग्रामीण इलाकों में राशन वितरण का काम कर रही हैं.

भाजपा विधायक चंद्रा के नेतृत्व में चंडाक क्षेत्र के दिगतोतली, जजुराली, खतीगांव, गुरना क्षेत्र के बेड़ा गोगना, डाकुड़ा, सेरा, राड़ीखूटी, उपरतोला समेत कई स्थानों पर दो हजार लोगों को खाद्य सामग्री बांटी गई. विधायक चंद्रा पंत के नेतृत्व में संकल्प प्रकाश टीम ने ग्रामीण और नगर क्षेत्रों में खाद्य सामग्री बांटी.

पिथौरागढ़ विधायक चंद्रा पंत ने कहा कि लॉकडाउन के कारण कई दैनिक मजदूर और लोगों के पास रोजगार नहीं है. ऐसे में इन लोगों को जीवन-यापन करने में परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. उन्होंने कहा कि लॉकडाउन के दौरान सभी जरूरतमंद परिवारों को किसी भी प्रकार की कमी नहीं होने दी जाएगी.

विशेष