देश/प्रदेश

प्रीतम सिंह के आरोपों का मंत्री अरविंद पांडेय ने दिया जवाब

काशीपुर: सूबे के शिक्षा मंत्री अरविंद पांडेय सोमवार को काशीपुर पहुंचे, जहां उन्होंने पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए कांग्रेस पर तीखा हमला किया. उन्होंने प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष प्रीतम सिंह के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि आम जनता कांग्रेस नेताओं के इस तरह के बयानों को कभी महत्व नहीं देती, क्योंकि उन्हें पता है कि प्रदेश सरकार ईमानदारी से काम कर रही है.

दरअसल, उत्तराखंड कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह ने सूबे के त्रिवेंद्र सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा था कि ये सरकार भ्रष्टाचार में लिप्त है. इतना ही नहीं प्रीतम सिंह ने कहा था कि त्रिवेंद्र सरकार भू-माफिया, शराब माफिया और खनन माफिया के हाथों संचालित हो रही है.

प्रीतम सिंह के इस बयान पर सोमवार को मंत्री अरविंद पांडेय ने पलटवार किया. मंत्री पांडेय ने कहा कि पूर्व की कांग्रेस सरकार को खनन माफिया, भू-माफिया और शराब माफिया चला रहे थे. इसी का नतीजा था कि बीते विधानसभा चुनाव में प्रदेश की जनता ने भारतीय जनता पार्टी को 57 सीटें जिताकर दी. आम जनता कांग्रेस नेताओं के इस तरह के बयानों को कभी महत्व नहीं देती, क्योंकि उन्हें पता है कि प्रदेश सरकार ईमानदारी से काम कर रही है और भ्रष्टाचारियों को जेल में पहुंचाने का काम कर रही है.

विशेष