देश/प्रदेश

दून में जल्द बनेगा जाट अतिथि भव

देहरादूनः राजधानी दून में जाट भवन का निर्माण जल्द शुरू कर दिया जाएगा. इसके लिए आईएसबीटी रोड क्षेत्र में मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत में जाट भवन का शिलान्यास किया. इस दौरान मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत भवन निर्माण के लिए ₹25 लाख की मदद देने की घोषणा भी की. वहीं, कार्यक्रम में पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत भी मौजूद रहे.

देहरादून में जाट महासभा ने जाट भवन के शिलान्यास कार्यक्रम रविवार को संपन्न करवाया. जिसमें मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने भवन के शिलान्यास कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि शिरकत की और जाट महासभा के इस प्रयास की सराहना की. इस दौरान मुख्यमंत्री ने भवन का शिलान्यास किया. साथ ही भवन निर्माण के लिए ₹25 लाख की मदद देने की घोषणा भी की.

वहीं, जाट महासभा ने कार्यक्रम के दौरान भवन का नाम जाट हिंदुस्तानी छोटू सिंह के नाम पर रखने की भी घोषणा की. स्थानीय विधायक विनोद चमोली ने भी हर साल इस भवन के लिए 10 लाख रुपये देने की भी बात कही.

जाट भवन शिलान्यास कार्यक्रम के दौरान मंच पर बीजेपी और कांग्रेस दोनों ही दलों के दिग्गज नेता मौजूद रहे. एक तरफ शिलान्यास करने के लिए मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत यहां पहुंचे थे तो वहीं, पूर्व केंद्रीय मंत्री चौधरी बीरेंद्र सिंह और पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत भी यहां आए थे.

विशेष