Latest Newsसुनो सरकार

चमोली में मैक्‍स वाहन खाई में गिरा, दुर्घटना में तीन युवकों की हुई मौत

गोपेश्वर (चमोली)। घाट विकासखंड के रामणी गांव के तीन युवाओं की मैक्स दुर्घटना में मौत हो गई। दुर्घटना का पता ग्रामीणों को शनिवार को सुबह चला। घूनी-रामणी मोटर मार्ग पर शुक्रवार रात को करीब साढ़े सात बजे एक मैक्स वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो गया, जिसमें सवार तीन युवाओं की मौत हो गई है। क्षेत्र में मौसम बेहद खराब था, जिससे रात को किसी को भी दुर्घटना का पता नहीं चल पाया।

जिस स्थान पर दुर्घटना हुई है, वह जंगल का क्षेत्र है। रामणी गांव के ग्राम प्रधान सूरज पंवार ने बताया कि वाहन रामणी गांव से घूनी जा रहा था। शनिवार को सुबह जब रामणी गांव से वाहन घूनी गांव की ओर जा र‌हा था, तो वाहन में सवार लोगों ने खाई में गाड़ी गिरी देखी। जिसके बाद अन्य ग्रामीण मौके पर पहुंचे। इसकी सूचना राजस्व पुलिस को भी दी गई।

दुर्घटना में प्रकाश सिंह (30 वर्ष) पुत्र कुंदन सिंह, देवेंद्र सिंह (33 वर्ष) पुत्र कैलाशी सिंह और तोता राम (40 वर्ष) सभी रामणी गांव निवासी की मृत्यु हो गई है। ग्रामीणों की मदद से तीनों मृतकों के शव खाई से सड़क तक लाया गया गया।

ट्रक ने बाइक सवार को मारी टक्कर, हालत गंभीर

हरिद्वार के सिडकुल क्षेत्र में ट्रक की टक्कर से एक युवक घायल हो गया। उसकी बाइक क्षतिग्रस्त हो गई। पुलिस ने ट्रक चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर वाहन की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस के मुताबिक मोहन कुमार निवासी हनुमंत एनक्लेव कालोनी सलेमपुर महदूद ने बताया कि वह 24 जनवरी को रात ड्यूटी जा रहा था। चौक के पास तेज रफ्तार कंटेनर ने उसे टक्कर मार दी। कंटेनर की चपेट में आने से वह करीब आधा किलोमीटर दूर तक घिसटता हुआ चला गया। राहगीरों ने घायल मोहन को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। सिडकुल थाना प्रभारी प्रमोद उनियाल ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर वाहन चालक की तलाश शुरू कर दी गई है।

Leave a Response