देश/प्रदेश

उत्तरकाशी में बारातियों से भरी मैक्स दुर्घटनाग्रस्त

उत्तरकाशी: बारात से वापस लौट रही बारातियों से भरी एक मैक्स भटवाड़ी ब्लॉक के गोरशाली और पाही गांव के बीच दुर्घटनाग्रस्त हो गई. इस हादसे में एक व्यक्ति की मौके पर मौत हो गई.

जबकि दो लोगों ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ा. इससे पहले हादसे की सूचना पर डीएम आशीष चौहान ने पुलिस और प्रशासन की टीम के साथ मौके पर पहुंचकर घायलों को रेस्क्यू कर अस्पताल पहुंचाया. वाहन में सवार अन्य 7 लोगों का अस्पताल में इलाज चल रहा है.

मिली जानकारी के अनुसार हादसा गुरुवार देर रात हुआ. 10 लोग बारात से वापस गोरशाली की ओर लौट रहे थे. रास्ते में वाहन अनियंत्रित होकर करीब 100 मीटर खाई में जा गिरा.

हादसे की सूचना मिलने पर डीएम आशीष चौहान, पुलिस और प्रशासन की टीम मौके पर पहुंची. घायलों को वाहन से निकाला गया. तब तक एक शख्स की मौत हो चुकी थी.

मृतक की पहचान महेन्द्रपाल सिंह पुत्र राजेन्द्र सिंह निवासी लाटा के रूप में हुई. वहीं, इलाज के दौरान मरने वालों की पहचान अत्तर सिंह पुत्र इंद्र सिंह उम्र निवासी गौरशाली और अनूप रावत पुत्र यशपाल सिंह निवासी लाटा के रूप में हुई है.

जबकि, बचेन्द्र सिंह पुत्र जब्बर सिंह निवासी लाटा, महेंद्र सिंह पुत्र बिजन सिंह निवासी लाटा, राजपाल राणा पुत्र मदन सिंह निवासी गोरशाली, नरेंद्र सिंह पुत्र जगत सिंह निवासी लाटा, यशवंत सिंह पुत्र गजेंद्र सिंह निवासी गोरशाली, राजेन्द्र सिंह पुत्र रघुवीर सिंह निवासी गोरशाली और आशीष पुत्र शूरवीर सिंह निवासी लाटा का अस्पताल में इलाज चल रहा है. गंगोत्री विधायक गोपाल रावत देर रात घायलों का हाल जानने जिला अस्पताल पहुंचे.

विशेष