Latest Newsराष्ट्रीय

मलयालम फिल्म डायरेक्टर ने किया महिला का यौन शोषण, अब अरेस्ट

मलयालम फ‍िल्म ‘Padavettu’के डायरेक्टर लीजू कृष्णा का कर‍ियर अभी शुरू ही होने वाला था कि उन्हें रेप के आरोप में जेल की हवा खाने भेज दिया गया. लीजू के ख‍िलाफ काकानाड स्थ‍ित इन्फोपार्क पुल‍िस स्टेशन में एक मह‍िला ने रेप का केस दर्ज किया है. इस गंभीर आरोप के बाद पुल‍िस ने लीजू को कस्टडी में ले लिया है. लीजू की ग‍िरफ्तारी के कारण उनकी फिल्म भी रुक गई है.

लीजू को रव‍िवार को कन्नूर स्थ‍ित मट्टन्नूर नामक जगह से गिरफ्तार किया गया. ये उनकी फिल्म का लोकेशन है. लीजू पर आरोप लगाने वाली मह‍िला का कहना है कि डायरेक्टर ने दिसंबर 2020 से जून 2021 तक कई जगहों में उनका शोषण किया है.

शादी का झांसा देकर किया रेप 

दोनों की मुलाकात सोशल मीड‍िया के जर‍िए हुई थी. लीजू मह‍िला के साथ रहने लगे थे. उन्होंने शादी का झांसा देकर मह‍िला का रेप किया था. लेक‍िन बाद में लीजू अपनी बात से मुकर गए. लीजू कृष्णा की इस हरकत पर मह‍िला ने आख‍िरकार कदम उठाया और उनके ख‍िलाफ केस दर्ज कर दी.

इस साल रिलीज होने वाली है उनकी फिल्म 

फिलहाल इस मामले में लीजू कृष्णा ने कोई सफाई नहीं दी है.  कृष्णा अभी फिल्म इंडस्ट्री में नए हैं. उनकी डायरेक्टोर‍ियल डेब्यू अभी बन ही रही थी कि वे इतने गंभीर आरोप में फंस गए. उनकी फिल्म ‘Padavettu’ इस साल रिलीज होने वाली है. इसमें मलयालम एक्टर्स मंजू वॉर‍ियर और न‍िव‍िन पॉली हैं.

Leave a Response