देश/प्रदेश

कोरोना से जंग लड़ने के लिए परिवहन विभाग ने कसी कमर, बसों को कर रहा सेनिटाइज

ऋषिकेश: परिवहन निगम ने कोरोना वायरस से बचाव के लिए सभी बसों में रोजाना छिड़काव कर रहा है. साथ ही ड्राइवर और कंडक्टर को सेनिटाइजर प्रयोग करने के लिए कहा जा रहा है. इसके अलावा बसों में सफर करने वाले यात्रियों को भी कोरोना वायरस से बचाव के लिए जागरूक किया जा रहा है.

ऋषिकेश एआरएम पीके भारती ने बताया कि कोरोना वायरस से बचाव के लिए परिवहन निगम के द्वारा पुख्ता इंतजाम किए जा रहे हैं. साथ ही लोगों को इसके प्रति जागरूक भी किया जा रहा है उन्होंने बताया कि ऋषिकेश रोडवेज से संचालित होने वाली बसों में रोजाना वर्कशॉप से निकलते ही सेनेटाइज किया जा रहा है. उन्होंने बताया कि चालक और परिचालकों को सेनिटाइजर दिया गया है जिसका समय समय पर उनको प्रयोग करने के लिए कहा गया है. इसके साथ ही परिवहन निगम के कार्यालय में कार्यरत सभी अधिकारियों और कर्मचारियों को भी मास्क और सेनिटाइजर वितरित किए हैं.

उन्होंने बताया कि ऋषिकेश रोडवेज से प्रतिदिन 50 से अधिक परिवहन निगम की बसें संचालित होती हैं. इन सभी बसों में फिनायल से छिड़काव किया जा रहा है, इसके अलावा कुछ बसें अंडरटेकिंग की है उनमें भी छिड़काव किया जा रहा है.साथ ही जो अन्य प्रदेश की बसें यहां आ रही है,उन बसों को सेनेटाइज किया जा रहा है.

विशेष