देश/प्रदेश

बहेड़ी से आकर हल्‍द्वानी के तस्करों को स्मैक सप्लाई करने वाला माफिया गिरफ्तार

हल्द्वानी : बहेड़ी से आकर हल्‍द्वानी के तस्करों को स्मैक सप्लाई करने वाले माफिया को पकडऩे में पुलिस को सफलता मिली है। पुलिस ने माफिया के कब्जे से 108 ग्राम स्मैक भी बरामद की है। एनडीपीएस एक्ट में मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने उसे जेल भेज दिया है।

एसपी सिटी अमित श्रीवास्तव ने बताया कि बहेड़ी के इंडिया, रसूलपुर निवासी युधिष्ठर गंगवार उर्फ गुड्डू के हल्द्वानी आकर तस्करों को स्मैक की थोक डिलीवरी देने की सूचना मिली थी। इस पर काठगोदाम थाना पुलिस व एसओजी की संयुक्त टीम जांच के लिए लगा दी गई। गुड्डू के स्मैक लेकर आने की सूचना पर मंगलवार रात पुलिस टीम ने काठगोदाम व गौला पुल पर चेकिंग शुरू कर दी। गुड्डू रोडवेज बस से हल्द्वानी तक आया। पुलिस की चेकिंग देख वह पैदल गौला नदी पारकर बागजाला गांव पहुंच गया।

उसने बनभूलपुरा के तस्कर को फोन कर बागजाला आकर डिलीवरी लेने के लिए कहा। वहीं पुलिस ने घेराबंदी कर गुड्डू को दबोच लिया। उसकी तलाशी में 108 ग्राम स्मैक बरामद हुई है। पूछताछ में पता चला है कि गुड्डू का बहेड़ी में ट्रांसपोर्ट का कारोबार है। इसी की आड़ में वह स्मैक की तस्करी करता है। उसके पास स्थानीय तस्करों के केवल नंबर रहते हैं, जिस पर फोन कर व वाट्सएप पर मैसेज भेजकर सौदा तय होता है। इसके बाद गुड्डू स्मैक की डिलीवरी देने हल्द्वानी पहुंच जाता है। पुलिस ने गुड्डू के मोबाइल नंबरों की जांच शुरू कर दी है। बहेड़ी पुलिस से भी उसका आपराधिक रिकार्ड जुटाया जा रहा है।

बहेड़ी के माफिया को पकडऩे वाली टीम में एसओजी प्रभारी निरीक्षक अबुल कलाम, थानाध्यक्ष काठगोदाम नंदन सिंह रावत, दरोगा देवेंद्र सिंह बिष्ट, कांस्टेबल भानु प्रताप, मोहन जुकरिया, एसओजी के कुंदन कठायत, जितेंद्र कुमार व त्रिलोक सिंह शामिल थे।

विशेष