देश/प्रदेश

जेपी नड्डा के दौरे का कार्यक्रम जारी

देहरादून,भाजपा के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा 15 नवंबर को देहरादून में एक दिनी प्रवास के दौरान दो बैठकों में हिस्सा लेंगे। इसके अलावा वह बूथ अध्यक्षों के सम्मेलन को संबोधित करेंगे और राज्य के पांच जिलों में नवनिर्मित भाजपा कार्यालयों का एक साथ औपचारिक उद्घाटन करेंगे। शाम को वह पार्टी कोर कमेटी की बैठक में भी हिस्सा लेंगे।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष व सांसद अजय भट्ट ने पार्टी के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा के देहरादून दौरे के कार्यक्रम को जारी किया। उन्होंने बताया कि प्रदेश कार्यालय में जेपी नड्डा दो बैठकों में भाग लेंगे। पहली बैठक प्रदेश पदाधिकारियों व दूसरी बैठक सासदों व विधायकों की होगी। इसके बाद वह एक वेडिंग प्वाइंट में बूथ अध्यक्षों को संबोधित करेंगे।

इस कार्यक्रम के बाद नड्डा कोर कमेटी की बैठक में भाग लेंगे। वह रात्रि विश्राम देहरादून में ही करेंगे और अगले दिन नई दिल्ली रवाना हो जाएंगे। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट ने कहा कि भाजपा राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष बनने के बाद जेपी नड्डा का यह पहला उत्तराखंड दौरा है, लिहाजा कार्यकर्ता उनका भव्य स्वागत करेंगे।

नड्डा 15 नवंबर को सुबह जौलीग्रांट एयरपोर्ट पर पहुंचेंगे, जहां उनका प्रदेश पदाधिकारी, जन प्रतिनिधि व कार्यकर्ता स्वागत करेंगे। इसके बाद उनका काफिला देहरादून की ओर रवाना होगा। मार्ग में डोईवाला और रिस्पना पुल पर उनका जोरदार स्वागत किया जाएगा। वह फौव्वारा चौक होते हुए प्रदेश कार्यालय पहुंचेंगे। इस पूरे मार्ग पर मानव श्रृंखला के माध्यम से उनका स्वागत किया जाएगा। प्रदेश कार्यालय पर भी उनके स्वागत का कार्यक्रम है।

शुक्रवार को भाजपा के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा दून में होंगे। प्रभार संभालने के बाद वह पहली बार प्रदेश में आ रहे हैं। भाजपा महिला मोर्चा पुष्प वर्षा, मंगलगान और स्कूटर रैली के साथ नड्डा का स्वागत करेगी। उनके स्वागत में जॉली ग्रांट एयरपोर्ट, भाजपा प्रदेश मुख्यालय और शहर के मुख्य मार्गों पर उनके कटआउट एवं भाजपा ध्वज लग चुके हैं।

विशेष