देश/प्रदेश

ढाबे पर चाय बनाने के बाद जलेबी तलते नजर आए हरदा

पिथौरागढ़: पिथौरागढ़ सीट पर होने वाले उपचुनाव के लिए बीजेपी और कांग्रेस दोनों ही पार्टियां जमकर प्रचार कर रही हैं. कांग्रेस प्रत्याशी अंजू लुंठी के प्रचार में जुटे पूर्व सीएम हरीश रावत खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं. कुछ दिन पहले ढाबे पर चाय बनाने के बाद हरीश रावत अब जलेबियां बनाते हुए नजर आए.

अपने अलग अंदाज के लिए जाने जाने वाले पूर्व सीएम हरीश रावत बीते 5 दिनों से पिथौरागढ़ में जमकर प्रचार कर रहे हैं. साथ ही अपने कारनामों से सुर्खियां बटोरने के काम भी बखूबी कर रहे हैं.

बीते रविवार को सिल्थाम चौराहे पर एक ढाबे में चाय बनाते हुए देखे गए हरीश रावत ने जलेबियां तलते हुए अपना वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है.

पूर्व सीएम हरीश रावत के फेसबुक पेज पर जलेबी बनाने का वीडियो शेयर किया गया. पिथौरागढ़ के टकाना बाजार में एक जलेबी की दुकान में पहुंचे हरीश रावत जलेबी बनाते हुए इस नजर आ रहे है.

इस दौरान हरीश रावत ने अपने हाथों से गरमा-गरम जलेबियां बनाकर कार्यकर्ताओं को भी खिलाई. इस वीडियो के लिए काफी लोग हरीश रावत को ट्रोल भी कर रहे हैं.

पिथौरागढ़ पहुंचे पूर्व सीएम हरीश रावत रोड शो से लेकर चुनावी सभाएं कर कांग्रेस प्रत्याशी अंजू लुंठी के पक्ष में वोट की अपील कर रहे हैं. लाइमलाइट में बने रहने वाले हरीश रावत का जलेबी बनाने का वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

विशेष