देश/प्रदेश

हरिद्वार में भाजपा के जिलाध्यक्ष बने जयपाल सिंह

हरिद्वार: शहर में बीजेपी संगठन के चुनाव में डॉ. जयपाल सिंह चौहान को फिर से जिला अध्यक्ष पद पर चुना गया. जिसको लेकर सभी भाजपा कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर है.

इस मौके पर नवनियुक्त जिला अध्यक्ष डॉ. जयपाल सिंह चौहान ने सभी पार्टी के वरिष्ठ नेताओं का आभार व्यक्त करते हुए सभी का धन्यवाद किया.

गौरतलब है कि बीजेपी सगंठन के चुनाव में डॉ. जयपाल सिंह चौहान ने फिर से जिला अध्यक्ष पद पर जीत हासिल की है. इस दौरान जिले के सभी बीजेपी कार्यकर्ताओं ने जिला अध्यक्ष डॉ. जयपाल बधाई दी.

वहीं नवनियुक्त जिला अध्यक्ष डॉ. जयपाल सिंह चौहान ने सभी को साथ लेकर चलने का विश्वास दिलाया. उन्होंने कहा कि इसके लिए हर क्षेत्र में भारतीय जनता पार्टी की ओर से मजबूती से कार्य किया जाएगा. साथ ही केंन्द्र सरकार द्वारा चलाई जा रही जन कल्याणकारी योजनाएं लोगों तक पहुंचाई जाएगी.

वहीं बीजेपी कार्यकर्ताओं का कहना है कि डॉक्टर जयपाल सिंह को फिर से जिला अध्यक्ष बनाकर पार्टी के कार्यकर्ताओं का सम्मान किया है.

डॉ जयपाल सिंह चौहान के नेतृत्व में विधानसभा चुनाव 2017 और लोकसभा चुनाव 2019 में भारतीय जनता पार्टी को जीत दिलाकर भाजपा का वर्चस्व हरिद्वार जनपद में कायम रखा था.

विशेष