नेतागिरी

दुर्भाग्य हैं कि प्रेमचंद अग्रवाल अभी भी मंत्री बने हैं- हरक सिंह रावत

देहरादून: लंबे समय बाद पूर्व कैबिनेट मंत्री और वरिष्ठ कांग्रेस हरक सिंह रावत मीडिया के सामने आये (Harak Singh Rawat appeared in front of media) हैं. हरक रावत ने विधानसभा बैक डोर भर्ती (assembly back door recruitment) घोटाले को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने विधानसभा भर्ती को लेकर पूर्व विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल को घेरा है और उनके इस्तीफे की मांग की है.

हरक सिंह रावत ने कहा नैतिकता के आधार पर विधानसभा भर्ती घोटाला मामले में प्रेमचंद अग्रवाल को खुद ही इस्तीफा दे देना चाहिए. क्योंकि, प्रेमचंद अग्रवाल ने युवाओं का हक छीना है. यही नहीं, हरक रावत ने कहा उत्तराखंड का दुर्भाग्य हैं कि प्रेमचंद अग्रवाल अभी मंत्री बने हुए है.

बता दें कि विधानसभा बैक डोर भर्ती का मामले ने उत्तराखंड की राजनीति (politics of uttarakhand) में बड़ा तूल पकड़ा था. जिसके बाद विधानसभा अध्यक्ष ने ऋतु खंडूड़ी ने एक्शन लेते हुए 228 लोगों को बाहर का रास्ता दिखा दिया, लेकिन इस भर्ती प्रक्रिया को अंजाम देने वाले पूर्व विधानसभा अध्यक्ष और वर्तमान कैबिनेट मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल को लेकर पार्टी कुछ भी कहने के लिए राजी नहीं है. वहीं, मामले में हरक सिंह रावत ने खुलकर प्रेमचंद अग्रवाल की खिलाफत की है.

Leave a Response